Move to Jagran APP

बशीरपुरा में बिजली के खंभे से टकराया बेकाबू ट्रक, हादसे में ट्रासंफार्मर सहित कई वाहन क्षतिग्रस्त

सुबह करीब साढ़े पांच बजे एक ट्रक बशीरपुरा की तरफ जा रहा था। स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को अंदर जाने से मना भी किया लेकिन वह नहीं माना। अंदर जाते ही ट्रक असंतुलित होकर बिजली के खंभे से टकरा गया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 03:19 PM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 03:19 PM (IST)
हादसा ग्रस्त ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जागरण

संंवाद सहयोगी, जालंधर। बशीरपुरा में एक बेकाबू ट्रक बिजली के खंभे से जा टकराया। दुर्घटना में बिजली का खंभा और वहां खड़े कुछ वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। घटना की सूचना मिलते ही बिजली विभाग के कर्मचारी इकबाल सिंह गिल मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि इस हादसे में करीब 6-7 लाख रुपये का नुकसान हुआ। घटनास्थल पर पहुंचे एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सुबह साढ़े पांच बजे के करीब एक ट्रक बशीरपुरा में जा रहा था। इलाके के लोगों ने ट्रक चालक का विरोध भी किया इस तरफ न आए।

लोगों के विरोध के बावजूद ट्रक चालक अंदर चला आया और बेकाबू होकर बिजली के खंभे से जा टकराया। हालाकि इस दुर्घटना में कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन ट्रांसफार्मर और अन्य वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि बिजली विभाग की तरफ से शिकायत आने के बाद मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी।

वहीं घटना के बाद ट्रक का चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। ट्रक चालक के बारे में पता किया जा रहा है। ट्रांसफार्मर के क्षतिग्रस्त होने के कारण पूरे इलाके की बिजली भी गुल हो गई। बिजली विभाग के कर्मचारी इलाके में बिजली व्यवसथा दुरुस्त करने में जुट गए हैं।

ये भी पढ़ेंः छात्रों की परीक्षा पैटर्न से जुड़ी शंकाएं दूर करेंगे PSEB के माडल प्रश्न पत्र, स्कूल हेड और शिक्षक खुद करवाएंगे तैयारी

ये भी पढ़ेंः करतारपुर साहिब पहुंचे नवजोत सिद्धू, पा‍किस्‍तानी पीएम इमरान खान को बताया बड़ा भाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.