जेएनएन, जालंधर। अवैध संबंधों में पत्नी रोड़ा बनी तो पति ने उसे रास्ते से हटा दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। घटना पिछले माह की है। पुलिस ने अब आरोपित पति को बिहार से गिरफ्तार किया है।

थाना एक के अंतर्गत आते नागरा कालोनी में पिछले माह हुए पूनम मर्डर केस में पुलिस ने हत्यारे पति रितेश को बिहार से पकड़ा है। जांच में सामने आया था कि रितेश के एक महिला से अवैध संबंध थे। इसके चलते उसने अपनी पत्नी पूनम को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की थी।

पूनम के कमरे से जांच व छानबीन के बाद सामने आया कि रितेश ने एक नया मोबाइल एक महिला को खरीदकर दिया था। वहीं हत्या के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज में भी रितेश देखा गया था। हत्या के दिन से ही रितेश घर से फरार था। पुलिस उसे पकड़ने के लिए बिहार गई थी।

21 जनवरी की शाम को नागरा में मजदूरों के एक बंद क्वार्टर में पूनम की लाश मिली थी। शव काफी सड़ी हुई हालत में थी। हत्या का केस होने पर पुलिस ने डॉक्टर राकेश चोपड़ा, डॉक्टर विनय आनंद के पैनल से पोस्टमार्टम कराया था। पोस्टमार्टम में सामने आया कि पूनम के सिर, मुंह व गले पर भारी वस्तु से करीब 16 से अधिक बाहर वार किया गया था, जिससे उसकी मौत हुई।

खोपड़ी में कई फ्रैक्चर के अलावा गर्दन टूटी हुई मिली थी। पुलिस ने पूनम के कमरे में तलाशी ली तो उसके बेड के नीचे एक विजिटिंग कार्ड पाया। अरोड़ा मोबाइल के विजिटिंग कार्ड होने पर पुलिस जब दुकान पहुंची तो पता चला कि एक युवक महिला के साथ दुकान पर आया और उसने नया सिम व मोबाइल खरीदकर महिला को दिया था। बिल देखने पर पता चला कि मोबाइल खरीदने वाला पूनम का पति रितेश ही था।

इधर, जब पुलिस ने वारदात स्थल के पास के कैमरे देखे, तो रितेश का चेहरा साफ था। रितेश की गिरफ्तारी के लिए थाना एक की टीम बिहार गई थी। पांच दिन लगातार कई स्थानों पर छानबीन के बाद भी रितेश को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी थी। एक बार लौटने के बाद दो दिन पहले थाना एक की पुलिस फिर से बिहार गई थी। अधिकारिक जानकारों के मुताबिक सटीक सूचना के आधार पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ेंः परिजन सोचते थे बेटी खुश होगी पति के साथ, चिट्ठी आई तो उड़ गए होश

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!