Move to Jagran APP

जालंधर के अंकुर अस्पताल में नवजात की मौत पर हंगामा, बच्ची का शव गोद में लेकर धरने पर बैठी मां

जालंधर के अंकुर हॉस्पिटल में नवजात बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया। इसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। बच्ची के घरवालों का आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही बरती है।

By Pankaj DwivediEdited By: Tue, 22 Dec 2020 04:11 PM (IST)
जालंधर के अंकुर अस्पताल में नवजात की मौत पर हंगामा, बच्ची का शव गोद में लेकर धरने पर बैठी मां
जालंधर के अंकुर अस्पातल में नवजात बच्चे की मौत के बाद घरवालों ने हंगाम कर दिया।

जालंधर, जेएनएन। श्री गुरु रविदास चौक के पास अंकुर हॉस्पिटल में नवजात की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया। स्वजनों सहित मां बच्ची का शव गोद में लेकर धरने पर बैठ गई है। इसके बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। बच्ची के घरवालों का आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही बरती है। उसे गलत दवा दी गई जिस कारण उसकी मौत हो गई। दूसरी तरफ अस्पताल प्रबंधन सभी आरोपों को नकार रहा है। इस पर गुस्साए परिजनों व उनके समर्थकों ने अस्पताल के सामने सड़क जाम करके रोष प्रदर्शन किया है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी पहुंच गए हैं। पुलिस स्थिति नियंत्रित करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

कपूरथला के दयालपुर के साहिल विपरा ने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी पत्नी शिवानी ने एक निजी अस्पातल में बच्ची को जन्म दिया था। वहां तबीयत खराब होने पर उसे अंकुर अस्पताल रेफर कर दिया गया था। यहां से फिर चंडीगढ़ रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई। साहिल का आरोप है कि अंकुर अस्पताल में बच्ची को गलत दवाई दी गई जिससे उससे तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। उनकी मांग है कि डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया जाए।