Move to Jagran APP

होशियारपुर में विदेश भेजने के नाम पर एक लाख की ठगी, मामला दर्ज

होशियारपुर पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर एक लाख की ठगी मारने के आरोप में मामला दर्ज किया है। बलदेव सिंह ने आरोप लगाया कि मनजीत सिंह ने कनाडा जाने की बात की तो उसने पहले एक लाख रुपये लिए। मगर तीन वर्ष तक उसने कोई बात नहीं की।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 12:48 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 12:48 PM (IST)
होशियारपुर में विदेश भेजने के नाम पर एक लाख की ठगी, मामला दर्ज
थाना बुल्लोवाल पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

होशियारपुर, जेएनएन। थाना बुल्लोवाल पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर एक लाख की ठगी मारने के आरोप में व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बलदेव सिंह वासी कडियानां ने बताया कि तीन वर्ष पहले विदेश जाने के लिए मनजीत सिंह वासी बूरे जट्टां से संपर्क किया था। जब मनजीत सिंह से कनाडा जाने की बात की तो उसने पहले एक लाख रुपये की मांग की जो उसने दे दिए। मगर, तीन वर्ष तक उसने कोई बात नहीं की। इसके चलते पुलिस को शिकायत कर दी जिसकी सारी पड़ताल करने के बाद थाना बुल्लोवाल पुलिस ने उक्त आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ेंः रास्ते में घेरकर मारपीट करने के मामले में पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

होशियारपुर। मेहटियाना पुलिस ने रास्ते में घेरकर मारपीट करने पर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ बिक्रमजीत सिंह को दिए बयान में करनदीप सिंह उर्फ करन निवासी पंडोरी गंगा सिंह ने बताया, 15 अप्रैल को पिता के साथ दवाई लेकर घर जा रहा था। घर के पास नकाबपोश पांच लोगों ने हथियारों से उस पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूपू से घायल हो गया। पुलिस ने करनदीप के बयान पर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं एएसआइ बिक्रमजीत सिंह ने कहा कि आरोपित के बयान के बाद मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द  ही आरोपितों को पकड़कर जेल में डाला जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.