Move to Jagran APP

टेक सिफोनिक 2019 की ओवरऑल ट्राफी पर एचएमवी का कब्जा

सीएल-आईएमटी में आयोजित टेक सिफोनिक-2019 की ओवरऑल ट्राफी पर एचएममी कालेज ने 120 अंक हासिल कर कब्जा किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 09:30 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 09:30 PM (IST)
टेक सिफोनिक 2019 की ओवरऑल ट्राफी पर एचएमवी का कब्जा
टेक सिफोनिक 2019 की ओवरऑल ट्राफी पर एचएमवी का कब्जा

जागरण संवाददाता, जालंधर : केसीएल-आईएमटी में आयोजित टेक सिफोनिक-2019 की ओवरऑल ट्राफी पर एचएमवी कॉलेज ने 120 अंक हासिल कर कब्जा जमाया है। फ‌र्स्ट रनरअप की ट्राफी 100 अंक के साथ जीएनडीयू जालंधर ने जीती। सेकेंड रनरअप की ट्राफी 90 अंक के साथ डीएवी कॉलेज के नाम रही।

loksabha election banner

टेक सिफोनिक का शुभारंभ मुख्यातिथि पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत ¨सह भुल्लर, स्टूडेंट वेलफेयर आईकेजी-पीटीयू के डीन डॉ. आरपीएस बेदी, कॉलेज गवर्निग काउंसिल की प्रधान बलबीर कौर, महासचिव जसपाल ¨सह वड़ैच, डायरेक्टर डॉ. एसके सूद व डॉ. सुखबीर ¨सह चट्ठा ने ज्योति प्रज्ज्वलित करके किया। विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम पेश कर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। टेक सिफोनिक में विभिन्न प्रकार के इवेंट्स में विद्यार्थियों की प्रतिभा देखने को मिली। रंगोली के जरिए विद्यार्थियों ने पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। मुख्यातिथि गुरप्रीत ¨सह भुल्लर ने विद्यार्थियों को जीवन में कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। मौके पर डॉ. इंद्रपाल ¨सह, आरएस देओल, डॉ. संजय भार्गव, प्रो. कमल नैन शर्मा, प्रो. जुझार ¨सह व अन्य उपस्थित थे।

परिणाम : ग्रुप डांस में डीएवी ने पहला, एचएमवी ने दूसरा स्थान, कोरियोग्राफी में सेंट सोल्जर ने पहला, बीबी नानकी कपूरथला ने दूसरा स्थान, ऐड-मैड शो में डीएवी ने पहला, लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन ने दूसरा, जनरल क्विज में एचएमवी ने पहला, डीएवी ने दूसरा, प्लान प्रेजेंटेशन में एचएमवी व डीएवी ने संयुक्त रूप से पहला, लायलपुर खालसा कॉलेज ने दूसरा, एडवरटाइजमेंट में केसीएल-आईएमटी ने पहला, एसडी कॉलेज ने दूसरा, कार्टू¨नग में एसडी कॉलेज ने पहला, डीएवी व बेबे नानकी कॉलेज ने संयुक्त रूप से दूसरा, एग्जीबिशन बेस्ट में डीएवी ने पहला, श्रीहनुमत आईएमटी ने दूसरा, फेस पे¨टग में एलकेसी व हिन्दू कन्या ने संयुक्त रूप से दूसरा, रंगोली में ट्रीनिटी कॉलेज व जीएनएन ने पहला, ब्लाइंड को¨डग में एचएमवी ने पहला, जीएनडीयू ने दूसरा, लैन गे¨मग में एपीजे इंस्टीट्यूट ने पहला, एलकेसी इंजीनिय¨रग ने दूसरा, ग्राफिक में जीएनडीयू ने पहला, एलकेसी वूमेन ने दूसरा, वेबसाइट डवलपमेंट में जीएनडीयू, जालंधर ने पहला, डीएवी व मेहरचंद कॉलेज ने संयुक्त रूप से दूसरा स्थान प्राप्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.