Move to Jagran APP

ऑटो सेक्टर में ऑफर्स की भरमार, कारों और दोपहिया वाहनों पर बड़ी छूट Jalandhar News

लवली ऑटोज के मारुति सुजूकी शोरूम व महिंद्रा के रागा मोटर्स पर विशेष ऑफर दिए जा रहे हैं। एक्टिवा पर भी लक्की ड्रा के जरिए ग्राहकों को एश्योर्ड गिफ्ट मिल रहे हैं।

By Edited By: Published: Thu, 24 Oct 2019 08:40 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 11:33 AM (IST)
ऑटो सेक्टर में ऑफर्स की भरमार, कारों और दोपहिया वाहनों पर बड़ी छूट Jalandhar News
ऑटो सेक्टर में ऑफर्स की भरमार, कारों और दोपहिया वाहनों पर बड़ी छूट Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। दिवाली को लेकर ऑटो सेक्टर में आॉफर्स की भरमार है। कारों से लेकर दोपहिया वाहनों तक की खरीद पर प्रति मॉडल कंपनियां डिस्काउंट तो दे ही रही हैं, साथ ही सेविंग्स के तहत लाखों के इनाम भी डीलरशिप पर उपलब्ध करवाए गए हैं। लवली ऑटोज के मारुति सुजूकी शोरूम व महिंद्रा के रागा मोटर्स पर विशेष ऑफर दिए जा रहे हैं। वहीं, दोपहिया वाहनों की बात करें तो एक्टिवा पर भी लक्की ड्रा के जरिए एश्योर्ड गिफ्ट दिए जा रहे हैं।

loksabha election banner

BS 6 को लेकर ग्राहक कंफ्यूज

ज्यादातर ग्राहक बीएस 6 को लेकर कंफ्यूज हैं। इसलिए पहले ऑफर्स के साथ-साथ ग्राहकों को इस बात पर भी ध्यान रखना होगा कि वह कौन सी कार लें और उनके लिए कौन सी कार सही रहेगी। साथ ही ऑटो बाजार में भविष्य में आने वाले परिवर्तन पर भी ग्राहकों को नजर रखते हुए नई कार का फैसला लेना होगा।

लवली ऑटोज में एक दिन में 50 कारें व 80 बाइक की डिलीवरी

जालंधर : लवली ऑटोज के जालंधर, नवांशहर, बंगा, नकोदर, शाहकोट, गोराया, जंडियाला, करतारपुर, भोगपुर, बलाचौर, आदमपुर, भुलत्थ, अपरा तथा औड़ में सभी शोरूमों में कारों व मोटरसाइकिलों की खरीदारी के लिए ग्राहकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। त्योहारी सीजन में मारुति, नेक्सा तथा बजाज में कंपनी की तरफ से बेहतरीन ऑफर का फायदा उठाते हुए कल 50 कारों व 80 मोटरसाइकिलों की डिलीवरी दी गई। लवली ऑटोज के सीनियर सेल्स मैनेजर राजेश शर्मा ने बताया कि त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए साल का सबसे बड़ा ऑफर दिया जा रहा है जिसमें हर मारुति कार खरीदने पर ग्राहक स्क्रैच कार्ड से लाखों रुपये के इनाम जीत सकते हैं। इसमें आईफोन एक्सआर, एलईडी, वा¨शग मशीन, साउंड बार आदि शामिल हैं।

सेविंग्स के तहत ग्राहक आल्टो 800 पर 60 हजार, आल्टो के टेन पर 55 हजार, स्विफ्ट डीजल पर 77630, डिजायर पर 83998, वैगन आर पर 25000, सेलेरियो पर 60 हजार तथा ब्रेजा पर 93134 रुपये तक का लाभ ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि लवली ऑटोज में ग्राहकों की सुविधा के लिए सभी मॉडल्स व सभी रंग उपलब्ध हैं। इसके अलावा ग्राहकों की सुविधा के लिए फाइनांस, बिलिंग, एक्सचेंज तथा डिलिवरी काउंटर भी उपलब्ध करवाए गए हैं। खास यह है कि लवली आटोज के सभी शोरूम सातों दिन सुबह 9 से रात 9 बजे तक 12 घंटे लगातार खोले जा रहे हैं।

महिंद्रा के रागा मोटर्स पर एक लाख तक की छूट

महिंद्रा के रागा मोटर्स डीलरशिप पर भी महिंद्रा वाहनों पर एक लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है। रागा मोटर्स के संचालक गौरव चोपड़ा एवं रमनीक हांडा ने बताया कि महिंद्रा मराजो पर 57 हजार, एक्सयूवी 300 पर 45 हजार, टीयूवी 300 पर 78 हजार, आल्टूरस पर एक लाख, एक्सयूवी 500 पर 80 हजार, थार पर 51900 तथा बोलैरो पर 38 हजार तथा स्कार्पियो पर 60 हजार की छूट दी जा रही है।

रागा हांडा में एक्टिवा पर बेस्ट डील

रागा हांडा के सूर्या इंकलेव के बाहर अक्षरधाम मंदिर के नजदीक एवं सरब मल्टीप्लेक्स रोड नजदीक फोकल प्वाइंट डीलरशिप पर होंडा एक्टिवा की खरीद पर बेस्ट डील के तहत लक्की ड्रा से एश्योर्ड गिफ्ट दिए जा रहे हैं। रोजाना एलईडी टीवी ग्राहकों को पुरस्कार के तौर पर प्रदान किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.