Move to Jagran APP

पार्षद राजू की कमेटी भंग कर संगत ने मोहिंदर सिंह प्रधान व दर्शन सिंह बनाए चेयरमैन Jalandhar News

बैठक में संगत ने दो दिन पहले वार्ड के कांग्रेसी पार्षद मनमोहन राजू द्वारा गुरुद्वारा साहिब की देखरेख के लिए बनाई गई कमेटी को सिरे से खारिज कर दिया।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 07:31 AM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 07:31 AM (IST)
पार्षद राजू की कमेटी भंग कर संगत ने मोहिंदर सिंह प्रधान व दर्शन सिंह बनाए चेयरमैन Jalandhar News
पार्षद राजू की कमेटी भंग कर संगत ने मोहिंदर सिंह प्रधान व दर्शन सिंह बनाए चेयरमैन Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। कमल विहार के भारत नगर स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु हरगोबिंद साहिब में प्रबंधक कमेटी व गुरुद्वारा की सांभ-संभाल के लिए समूह संगत की मीटिंग गुरुद्वारा साहिब में हुई। इस दौरान दर्शन सिंह को चेयरमैन व मोहिंदर सिंह को प्रबंधक कमेटी का प्रधान चुना गया। इस दौरान कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया और आगामी रणनीति भी तैयार की गई।

loksabha election banner

इस दौरान बैठक में संगत ने दो दिन पहले वार्ड के कांग्रेसी पार्षद मनमोहन राजू द्वारा गुरुद्वारा साहिब की देखरेख के लिए बनाई गई कमेटी को सिरे से खारिज कर दिया। बैठक में संगत ने आरोप लगाया कि पार्षद ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर नई कमेटी गठित की है, जिसे वे मानने को तैयार नहीं हैं।

संगत की ओर से बनाई गई कमेटी में दर्शन सिंह चड्ढा को चेयरमैन, मोहिंदर सिंह को प्रधान, अजीत सिंह को उपप्रधान, परमिंदर सिंह लाला को खजांची, अमरीक सिंह को सचिव, वैद सिंह को सलाहकार, अमर सिंह को कानूनी सलाहकार के रूप में चुना गया। इसके अलावा कमेटी के अन्य सदस्यों में हरचरण सिंह सैनी, हजूरा सिंह, सुच्चा सिंह, गुरविंदर सिंह, गुरदीप सिंह रंधावा, तजिंदरपाल सिंह सदस्य चुने गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.