Move to Jagran APP

डीसी से बदसलूकी और एसडीएम जीरा पर हमले के विरोध में कलम छोड़ हड़ताल पर कर्मचारी Jalandhar News

कर्मचारियों ने डीसी को मांग पत्र देकर विधायक सिमरजीत सिंह बैंस को विधानसभा से बर्खास्त करने और आगे से चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य ठहराने की मांग की है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 03:19 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 03:19 PM (IST)
डीसी से बदसलूकी और एसडीएम जीरा पर हमले के विरोध में कलम छोड़ हड़ताल पर कर्मचारी Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन।   गुरदासपुर के डिप्टी कमिश्नर विपुल उज्जवल के साथ लुधियाना के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के दुर्व्यवहार और जीरा के एसडीएम को गाड़ी समेत दरिया में फेंकने की कोशिश के खिलाफ भड़के सरकारी कर्मचारियों ने सोमवार को कलम छोड़ हड़ताल की। इस दौरान उन्होंने कामकाज पूरी तरह ठप रखा और रोष प्रदर्शन करने के बाद डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा को पंजाब सरकार के नाम मांग पत्र सौंपा।

loksabha election banner

यूनियन के प्रधान तजिंदर सिंह ने बताया कि सरकार से मांग की गई है कि सोशल मीडिया में चर्चा में रहने के लिए इस तरह से अफसरों से बदसलूकी करने वाले विधायक को विधानसभा से बर्खास्त किया जाए और आगे से चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य ठहराया जाए। उन्होंने कहा कि जीरा के एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल को गांव गट्टा बादशाह में गाड़ी समेत दरिया में फेंकने की कोशिश की गई। जब पंजाब में अफसर ही सुरक्षित नहीं है तो फिर मुलाजिम कैसे सुरक्षित रहेंगे?

इसलिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ तुरंत और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए ताकि सूबे में अफसर और मुलाजिम बिना किसी डर के काम कर सकें। उन्होंने कहा कि जल्द ही मीटिंग कर अगले यूनियन की अगली रणनीति के बारे में फैसला लिया जाएगा। कर्मचारी गुरदासपुर और जीरा यूनियनों के साथ पूरी तरह खड़े रहेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.