Move to Jagran APP

टिक-टॉक स्टार खुश रंधावा की मौत का जिम्मेदार ठहराने पर युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

युवती के करीबी दोस्त बताते हैं कि सोशल मीडिया पर लोगों की इन बातों से वह इतनी आहत हुई कि उसने घर में रखी कीटनाशक दवाई पी ली।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 08:55 AM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 08:55 AM (IST)
टिक-टॉक स्टार खुश रंधावा की मौत का जिम्मेदार ठहराने पर युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

जालंधर, जेएनएन। गांव रंधावा मसंदा के रहने वाले 24 वर्षीय टिक-टॉक स्टार खुश रंधावा की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराए जाने से आहत होकर रूपनगर की दोस्त ने आत्महत्या की कोशिश की है। गनीमत रही कि उसकी जान बच गई। उक्त युवती भी टिक-टॉक पर काफी लोकप्रिय है। उसके टिक-टॉक पर साढ़े चार लाख के करीब फॉलोअर्स हैं। खुश रंधावा की मौत के बाद टिक-टॉक पर सैकड़ों की संख्या में लोगों ने वीडियो बना उक्त युवती को खुश रंधावा की प्रेमिका बताते हुए कहा था कि उसकी वजह से खुश रंधावा ने आत्महत्या की है।

loksabha election banner

एक यूजर ने हनी सिंह और अलफाज के मशहूर गाने 'साडी मां नू पुत्त नी लभने, तैनूं यार बथेरे' पर वीडियो बना  युवती को खुश रंधावा की आत्महत्या पर कोसा। युवती के करीबी दोस्त बताते हैं कि सोशल मीडिया पर लोगों की इन बातों से वह इतनी आहत हुई कि उसने घर में रखी कीटनाशक दवाई पी ली।

खुशविंदर सिंह उर्फ खुश रंधावा पुत्र मंजिदर सिंह की आत्महत्या पर उसके घर वालों ने अपने बेटे की मौत का किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया था। हालांकि उसके दोस्तों के मुताबिक वह किसी से प्रेम करता था, जिसे जब उसने शादी का प्रपोज किया तो उसे मना कर दिया था।

खुश के साथ कई टिक-टॉक वीडियो बनाई थीं

लोगों की बातों से आहत होकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली उक्त युवती के साथ खुश रंधावा ने कई टिक-टॉक वीडियोज भी बनाई थीं। यही नहीं बुधवार को वह उसके अंतिम संस्कार पर जालंधर भी आई थी। उसकी याद में उसने कई टिक-टॉक वीडियोज भी बनाईं, लेकिन जब लोगों ने उसे ही खुशविंदर की मौत का जिम्मेदार ठहराया तो शनिवार को उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.