Move to Jagran APP

जनरल जेजे सिंह को नहीं लड़ना चाहिए था विधानसभा चुनाव : वीके सिंह

विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह का कहना है कि पूर्व सेनाध्‍यक्ष जनरल जेजे सिंह को विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहिए था। पंजाब में शिअद-भाजपा की हार सत्‍ता विरोधी माहौल से हुई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 08:23 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 08:44 AM (IST)
जनरल जेजे सिंह को नहीं लड़ना चाहिए था विधानसभा चुनाव : वीके सिंह

जेएनएन, जालंधर। विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने कहा कि पंजाब में भाजपा पहले भी बड़ा आधार नहीं रखती थी लेकिन सत्ता विरोधी माहौल के कारण हमारा गठबंधन हारा। पूर्व सेनाध्‍यक्ष जनरल सिंह की कैप्टन अमरिंदर सिंह से बुरी तरह हार पर उन्होंने कहा कि सेनाध्‍यक्ष और राज्‍यपाल के पद पर रहने वाले आदमी को विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ना चाहिए था।

loksabha election banner

वीके सिंह शाहपुर के सीटी इंस्टीट्यूट में डिजी धन मेले का उद्घाटन करने से पहले सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कई भाजपा कार्यकर्ताओं की अकालियों से गठबंधन तोड़ने की मंशा के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, मैं कोई टिप्पणी नहीं कर सकता, दोनों दलों का शीर्ष नेतृत्व ही इस बारे में कोई फैसला कर सकता है।

यह भी पढ़ें: एसवाइएल पर सहमति बनाने के लिए पीएम मोदी से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ कभी कंधे से कंधे मिलाकर अन्ना हजारे के नेतृत्व में भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाने वाले वीके सिंह ने कहा कि केजरीवाल का आतंकी के घर में रुकना आखिर क्या दर्शाता है। उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव में अगर आम आदमी पार्टी जीत जाती तो पंजाब में काले दौर से भी बदतर हालात हो जाते।

'आप' को कनाडा से मिले फंड की केंद्र व चुनाव आयोग जांच कराए

वीके सिंह ने कहा कि आप को कनाडा से फंड मिल रहा था, जिसकी केंद्र व चुनाव आयोग को जांच करनी चाहिए। अगर आप की सरकार बन जाती तो अलगाववादियों को खूब प्रोत्साहन मिलता। इससे सूबे के हालात बीते काले दौर से भी बदतर हो जाते।

यह भी पढ़ें: नवजोत सिद्धू की पत्‍नी बोलीं, टीवी शो हमारे परिवार का एकमात्र बिजनेस

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा चुनाव में किए गए वायदे पूरे नहीं किए जाने से दिल्ली में लोग उससे नाखुश हैं। योगी आदित्यनाथ के यूपी के सीएम बनने पर बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि वह बेहद कामयाब मुख्‍यमंत्री साबित होंगे।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.