संवाद सहयोगी, गढ़शंकर। पुलिस ने दो युवकों को दो देसी पिस्तौल व छह जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों पर असला एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपितों की पहचान सुखपाल सिंह वासी माडल टाऊन श्री आनंदपुर साहिब (रोपड़) व अमरिंदर सिंह वासी बुरज, थाना श्री आनंदपुर साहिब (रोपड़) के तौर पर हुई।

एसआइ मनजीत लाल के बताया कि गत दिवस उन्होंने चंडीगढ़ चौक में टीम के साथ नाका लगाया था। इस दौरान दो युवक वहां से स्कूटर पर गुजरे जो नाका देखकर घबरा गए। उन्हें जब रुकने का इशारा किया तो वह मौके से फरार होने की कोशिश कर लगे। इसके बाद दोनों को आरोपितों को जब पुलिस टीम के साथ काबू कर उनकी तलाशी ली गई, तो उनसे दो पिस्तौल व छह जिंदा कारतूस बरामद हुए। दोनों आरोपितों पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----

बेल्ट की चपेट में आने से गई जान

रूपनगर: गांव कोटला निहंग में सोमवार शाम गुरु नानक आटा चक्की के मालिक की चक्की की बेल्ट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर सिटी पुलिस रूपनगर ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे स्वजनों के हवाले कर दिया। हादसा उस समय हुआ, जब परमजीत सिंह आटा चक्की पर काम कर रहा था कि अचानक वह चक्की की बेल्ट की चपेट में आ गया। हादसे के समय उसकी पत्नी घर में चाय बनाने के लिए गई हुई थी।

--------

नहर से मिला लापता सब्जी विक्रेता का शव

आनंदपुर साहिब: बीते दिनों से लापता सब्जी विक्रेता भरत कुमार का शव कोटला पावर हाउस के पास नहर में मिला है। पुलिस चौकी के जांच अधिकारी राम कुमार शर्मा ने कहा प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सब्जी विक्रेता ने नहर में छलांग लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। उसका शव कोटला पावर हाउस के नजदीक भाखड़ा नहर से बरामद किया गया है।

 

Edited By: Vikas_Kumar