Move to Jagran APP

जालंधर के पास दो कारों की टक्‍कर में जम्मू के पांच लोगों की मौत, चार एक ही परिवार के सदस्य

पंजाब में जालंधर के पास भीषण सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। जालंधर-पठानकोट हाइवे पर दो कारों की टक्‍कर हो गई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 10:42 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 04:24 PM (IST)
जालंधर के पास दो कारों की टक्‍कर में जम्मू के पांच लोगों की मौत, चार एक ही परिवार के सदस्य

जालंधर, जेएनएन। यहां एक भीषण सड़क दुर्घटना में आरएसपुरा (जम्मू) के एक ही परिवार चार लोगों सहित पांच की मौत हो गई। तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हदसा वीरवार सुबह जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर भोगपुर के गांव पचरंगा के पास हुआ। जम्मू से आ रही ऑल्टो का टायर फटने से ड्राइवर गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और सामने से आ रही इनोवा से जा टकराया। ऑल्टो सवार परिवार जालंधर में अपने किसी रिश्तेदार की अंतिम क्रिया में हिस्सा लेने आ रहा था। मृतकों की पहचान देव राज (62) पुत्र साईं दास, उनकी पत्नी लाजवंती ( 58), भाई दर्शन कुमार (54), दर्शन कुमार की पत्नी राज कुमारी (50) और ड्राइवर शुशील कुमार (35) के रूप में हुई है। ये सभी गांव चकरोई, आरएस पूरा (जम्मू) के सरपंच के परिवार के सदस्य बताए जाते हैं।

loksabha election banner

टक्‍कर के बाद आसपास के लोग भागकर पहुंचे और कारों में फंसे लोगों की बाहर निकाला। मौके पर पहुंची थाना भोगपुर की पुलिस ने इनोवा सवार घायलों को अस्पताल भिजवाया। थाना भोगपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देवराज सेवानिवृत्त शिक्षा अधिकारी थे। उनकी और उनके भाई दर्शन कुमार की एक ही परिवार में शादी हुई थी। वे अपने मामा ससुर के बेटे के चौथे में भाग लेने के लिए जालंधर आ रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए। उनके परिजन और गांव के लोग शवों को लेने के लिए पंजाब जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: सियासत से दूर तपस्‍या में लीन हुए नवजोत सिंह सिद्धू, जानें क्‍या कर रहे हैं माता वैष्‍णो देवी में

भोगपुर के गांव पचरंगा के पास हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त ऑल्‍टो कार।
 

दूसरी तरफ इनोवा में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसे कनाडा से आया मनिंदरदीप सिंह चला रहा था। वह परिवार के साथ जालंधर से होशियारपुर के गांव जोड़ा की तरफ जा रहा था कि हादसे का शिकार हो गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.