जालंधर, जेएनएन। कर्फ्यू के दौरान जालंधर में दिनदहाड़े शराब तस्‍करों ने एक कारोबारी व उसके बेटे पर गोलियां चला दीं। पिता व बेटा बाल-बाल बच गए है। गोलियां चलाने के बाद तस्‍कर माैके से फरार हो गए है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह घटना थाना बस्‍ती बावा खेल क्षेत्र के राजनगर में हुई है। राजनगर के मंड पैलेस में बुधवार दो बजे के आसपास यह वारदात हुई है। अमन पुत्र तरसेम लाल निवासी राज नगर ने बताया कि कुछ लोग शराब का कारोबार उनके घर के पास कर रहे थे। जब उन्होंने विरोध किया तो उक्त शराब तस्करों ने उन पर गोलियां चला दी। कोई भी गोली किसी को नहीं लगी है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत एसीपी वेस्ट बरजिंदर सिंह और थाना बस्ती बावा खेल के एसएचओ सब इंस्पेक्टर कमलजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके से पुलिस ने दो खोल बरामद किए हैं।

जालंधरः शराब कारोबारी और उसके बेटे पर फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

कर्फ्यू के दौरान पुलिस की बड़ी नाकाम आई सामने

देशभर में लगे कर्फ्यू के भीतर जालंधर पुलिस की नाकामी सामने आई है कि दिनदहाड़े शराब तस्करों द्वारा एक कारोबारी और उसके बेटे पर गोलियां चला दी गई। इस वारदात में कमिश्नरेट पुलिस पर सवालिया निशान लगा दिया है कि जहां किसी व्यक्ति को घर से निकलने की भी इजाजत नहीं है उसके बावजूद शराब तस्करों द्वारा दिनदहाड़े गुंडागर्दी की गई। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Satpaul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!