जालंधर, जेएनएन। थाना करतारपुर पुलिस ने अपने ही मुंशी के खिलाफ थाने के मालखाने में जमा होने के लिए दिए गए 32 बोर के पिस्तौल को गायब करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपित मुंशी की पहचान कुलविंदर सिंह के रूप में हुई है। कुलविंदर सिंह पिछले काफी समय से थाना करतारपुर में मुंशी के पद पर तैनात था। करतारपुर निवासी बलबीर सिंह ने एसएसपी दफ्तर में शिकायत दी थी कि उसने हाल ही में हुए पंचायत चुनावों के मद्देनजर 12 बोर और 32 बोर के पिस्तौल थाने के मालखाने में जमा करवाने के लिए उक्त मुंशी को दिए थे।

चुनाव खत्म होने के काफी दिन बाद जब वह मुंशी के पास अपनी पिस्तौल वापस लेने पहुंचा तो उसने सिर्फ 12 बोर का पिस्टल ही लौटाया। उस समय मुंशी ने कहा कि दूसरा पिस्तौल कुछ दिनों के बाद दे दिया जाएगा। लेकिन काफी दिन बीत जाने के बाद जब वह दोबारा थाने पहुंचा तो उसे मुंशी ने कहा कि उससे मालखाने में पिस्तौल नहीं मिल रहा है। उसे पिस्तौल वापस नहीं किया गया।

थाना करतारपुर के एसएचओ पुष्प बाली ने बताया कि जांच के दौरान मालखाने में जमा किए जाने वाले सामान के एंट्री रजिस्टर में खामियां मिली हैं। कई एंट्रियों की जगह खाली छोड़ी गई है। इसके साथ ही 32 बोर पिस्तौल गायब होने के मामले में भी मुंशी पर आरोप साबित हुए। इस पर थाना करतारपुर में मुंशी के खिलाफ धारा 409 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपित फरार है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!