Move to Jagran APP

पंचायती चुनावों के दौरान थाने में जमा करवाई पिस्तौल गायब, मुंशी पर केस दर्ज Jalandhar news

आरोपित मुंशी की पहचान कुलविंदर सिंह के रूप में हुई है। कुलविंदर सिंह पिछले काफी समय से थाना करतारपुर में मुंशी के पद पर तैनात था।

By Edited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 02:18 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 07:37 PM (IST)
पंचायती चुनावों के दौरान थाने में जमा करवाई पिस्तौल गायब, मुंशी पर केस दर्ज Jalandhar news
पंचायती चुनावों के दौरान थाने में जमा करवाई पिस्तौल गायब, मुंशी पर केस दर्ज Jalandhar news

जालंधर, जेएनएन। थाना करतारपुर पुलिस ने अपने ही मुंशी के खिलाफ थाने के मालखाने में जमा होने के लिए दिए गए 32 बोर के पिस्तौल को गायब करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपित मुंशी की पहचान कुलविंदर सिंह के रूप में हुई है। कुलविंदर सिंह पिछले काफी समय से थाना करतारपुर में मुंशी के पद पर तैनात था। करतारपुर निवासी बलबीर सिंह ने एसएसपी दफ्तर में शिकायत दी थी कि उसने हाल ही में हुए पंचायत चुनावों के मद्देनजर 12 बोर और 32 बोर के पिस्तौल थाने के मालखाने में जमा करवाने के लिए उक्त मुंशी को दिए थे।

loksabha election banner

चुनाव खत्म होने के काफी दिन बाद जब वह मुंशी के पास अपनी पिस्तौल वापस लेने पहुंचा तो उसने सिर्फ 12 बोर का पिस्टल ही लौटाया। उस समय मुंशी ने कहा कि दूसरा पिस्तौल कुछ दिनों के बाद दे दिया जाएगा। लेकिन काफी दिन बीत जाने के बाद जब वह दोबारा थाने पहुंचा तो उसे मुंशी ने कहा कि उससे मालखाने में पिस्तौल नहीं मिल रहा है। उसे पिस्तौल वापस नहीं किया गया।

थाना करतारपुर के एसएचओ पुष्प बाली ने बताया कि जांच के दौरान मालखाने में जमा किए जाने वाले सामान के एंट्री रजिस्टर में खामियां मिली हैं। कई एंट्रियों की जगह खाली छोड़ी गई है। इसके साथ ही 32 बोर पिस्तौल गायब होने के मामले में भी मुंशी पर आरोप साबित हुए। इस पर थाना करतारपुर में मुंशी के खिलाफ धारा 409 के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपित फरार है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.