जालंधर, जेएनएन। सैदां गेट में मामूली बात को लेकर दुकानदार आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि तलवारें निकल आई। इस दौरान बाजार में दहशत फैल गई और लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही थाना चार की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई। देर रात तक पुलिस दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर रही थी।

सैदां गेट स्थित रेडीमेड कपड़ों के शोरूम एंजल फैशन के मालिक ओम प्रकाश और उनकी पत्नी सीमा ने बताया कि उनकी दुकान पर ग्राहक आए थे। इस दौरान पड़ोसी दुकानदार ने उनकी दुकान पर काम करने वाले लड़के का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया और कहा कि वह सिर्फ दरवाजा खोलने के लिए दुकान पर काम करता है। लड़के ने विरोध जताया तो उक्त दुकानदार गालियां निकालने लगा। इस दौरान पार्षद शैरी चड्ढा मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया। इसके बावजूद दूसरे दुकानदार ने अपने 20-25 साथी बुला लिए और हमला कर दिया। हमलवारों ने तलवारें मारकर उनकी दुकान के शीशे तोड़ दिए और उन्हें भी घायल कर दिया।

इस दौरान पार्षद शैरी चड्ढा ने बीच बचाव करने का प्रयास किया। आरोप था कि हमलावरों ने पार्षद और पुलिस के सामने ही उन पर फिर से हमला कर दिया। पुलिस ने उनको हमलावरों के चंगुल से छुड़वाया। पार्षद शैरी चड्ढा ने बताया कि कुछ लोगों ने बाजार में आकर गुंडागर्दी की है। उन्होंने पुलिस से हमलावरों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। थाना चार के प्रभारी रछपाल सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!