Move to Jagran APP

पांचवां हमलावर हरजिंदर सिंह हनी गिरफ्तार, कहा-दलबीरा की दोस्ती में किया सब कुछ

ह्यूमन राइट्स प्रोटेक्शन फ्रंट के चेयरमैन शशि शर्मा पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने 5वें हमलावर हर¨जदर ¨सह उर्फ हनी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Edited By: Published: Sat, 08 Dec 2018 07:48 PM (IST)Updated: Sat, 08 Dec 2018 07:52 PM (IST)
पांचवां हमलावर हरजिंदर सिंह हनी गिरफ्तार, कहा-दलबीरा की दोस्ती में किया सब कुछ
पांचवां हमलावर हरजिंदर सिंह हनी गिरफ्तार, कहा-दलबीरा की दोस्ती में किया सब कुछ

संवाद सहयोगी, जालंधर : ह्यूमन राइट्स प्रोटेक्शन फ्रंट के चेयरमैन शशि शर्मा पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने 5वें हमलावर हरजिंदर सिंह उर्फ हनी को गिरफ्तार कर लिया है। हनी कुछ माह पहले ही दुबई व सउदी अरब से काम कर लौटा है। आजकल वह एक स्पो‌र्ट्स फैक्टरी में पेंट का काम कर रहा है।

loksabha election banner

राजनगर निवासी हनी से पुलिस ने एक देसी कट्टा और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। वह करीब पांच साल दुबई, बहरीन, सउदी अरब में काम कर चुका है। डीसीपी गुरमीत सिंह और एडीसीपी सुडरविली ने बताया कि थाना 6 के प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ ने हनी को गुप्त सूचना के आधार पर परागपुर के पास गिरफ्तार किया है। हनी ने बताया कि उसे देसी कट्टा दलबीरा ने दिया था और कहा था कि शशि को जान से नहीं मारना है। उसे सिर्फ डराना था। दलबीरा ने कहा कि उसकी शशि से व्यापारिक रंजिश है। डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि अभी तक पकड़े गए सभी युवकों ने एक ही बात कही है कि दलबीरा की दोस्ती में ही सब किया है। दलबीरा की गिरफ्तारी के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि शशि शर्मा पर हमला करने का असल कारण क्या है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.