Move to Jagran APP

यात्री ध्यान दें! दिल्ली एयरपोर्ट के लिए पंजाब रोडवेज वोल्वो का जाली टाइम टेबल वायरल, अफवाहों को करें इग्नोर

बस स्टैंड पर पहुंचकर यात्रियों को पता चल रहा है कि अभी तक एयरपोर्ट तक वोल्वो बस सेवा शुरू ही नहीं की जा सकी है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए जाली टाइम टेबल में रोजाना 20 वोल्वो बसों को एयरपोर्ट तक चलाए जाने की सूचना दी गई है।

By DeepikaEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 02:28 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 02:28 PM (IST)
पंजाब रोडवेज वोल्वो का जाली टाइम टेबल वायरल होने से यात्री परेशान। (जागरण)

मनुपाल शर्मा, जालंधरः एनआरआई यात्रियों की सुविधा के लिए इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (आईजीआई) एयरपोर्ट, नई दिल्ली तक चलाई जाने वाली पंजाब रोडवेज एवं पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (पीआरटीसी) वोल्वो बसों का जाली टाइम टेबल यात्रियों की भारी परेशानी की वजह बन बैठा है। इंटरनेट मीडिया पर एयरपोर्ट वोल्वो का जाली टाइम टेबल तेजी से वायरल हुआ है, जिसके मुताबिक यात्री बस स्टैंड पहुंचना भी शुरू हो गए हैं।

loksabha election banner

वोल्वो बस सेवा अबी तक नहीं हुई शुरू, इंटरनेट मीडिया पर वायरल टाइमिंग गलत

बस स्टैंड पर पहुंचकर यात्रियों को पता चल रहा है कि अभी तक एयरपोर्ट तक वोल्वो बस सेवा शुरू ही नहीं की जा सकी है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए जाली टाइम टेबल में रोजाना 20 वोल्वो बसों को एयरपोर्ट तक चलाए जाने की सूचना दी गई है। जानकारी यह भी दी गई है कि अमृतसर, जालंधर, लुधियाना, चंडीगढ़, पटियाला, होशियारपुर, पठानकोट, कपूरथला से एयरपोर्ट के लिए वोल्वो बसें चलाई जाएंगी।

यह भी पढ़ेंः- Somvati Amavasya: सोमवती अमावस्या के साथ 30 मई को ही वट सावित्री पूजा, पितृदोष मुक्ति को अपनाएं ये उपाय

रोडवेज अधिकारियों का तर्क- पीआरटीसी के साथ टाइम टेबल नहीं हुआ फाइनल

दूसरी तरफ, पंजाब रोडवेज के अधिकारियों की तरफ से ऐसा टाइम टेबल फाइनल किए जाने से ही साफ इनकार किया गया है। रोडवेज अधिकारियों का तर्क है कि अभी तक तो पीआरटीसी के साथ ही टाइम टेबल फाइनल नहीं हो सका है। पंजाब रोडवेज और पीआरटीसी की तरफ से मिलकर पंजाब के विभिन्न शहरों से ढाई दर्जन के करीब वोल्वो बसों का संचालन एयरपोर्ट तक शुरू किए जाने की योजना है।

सीएम भगवंत मान करेंगे बस सेवा की विधिवत शुरुआत

पंजाब रोडवेज के डायरेक्टर आपरेशंस परनीत सिंह मिन्हास ने बताया कि वोल्वो बस सेवा की विधिवत शुरुआत मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की तरफ से की जाएगी। संचालन शुरू होने से पहले यात्रियों को पंजाब और दिल्ली एयरपोर्ट के टाइम टेबल के मुताबिक पूरी जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.