जागरण संवाददाता, बठिंडा। रामपुरा सिविल अस्पताल में शराब पीकर हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को समझाने के लिए आए पुलिस कर्मियों की वर्दी फाड़ दी और उनके साथ हाथापाई की। थाना सिटी रामपुरा पुलिस ने आरोपित व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के पास पीएचसी थाना रामपुरा के शक्ति कुमार ने बताया कि गुरजीत सिंह वासी कोटड़ा गत दिवस सिविल अस्पताल रामपुरा में शराब पीकर हुल्लडबाजी कर रहा था व वहां दाखिल मरीजों को परेशान कर रहा था।

मामले की सिविल अस्पताल प्रबंधकों की तरफ से सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस पार्टी पहुंची व आरोपी को समझाने की कोशिश की। इसके बाद आरोपी ने शक्ति कुमार व पुलिस कर्मी सोमा सिंह पर हमला कर दिया व वर्दी फांड दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जमीनी विवाद में की मारपीट, बाप-बेटे समेत तीन पर मामला दर्ज

जमीनी झगड़े में गांव कालझरानी में तीन लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति से मारपीट की व घायल कर फरार हो गए। इसमें नंदगढ़ पुलिस के पास शिवराज सिंह वासी कालझरानी ने शिकायत दी कि गांव के भुपिंदर सिंह, गुरकीरत सिंह, हरपाल सिंह के साथ उसका जमीन को लेकर काफी समय से झगड़ा चल रहा था। इसमें पंचायती तौर पर भी समझौता हुआ लेकिन आरोपी जमीन को लेकर तय समझौता मानने की बजाय उससे रंजिश रखने लगे। इसी रंजिश में गत दिवस उक्त आरोपियों ने मिलकर उसे रास्ते में रोक लिया व मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने मामले में घायल व्यक्ति की मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद आरोपियों को नामजद कर लिया है लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Edited By: Vinay Kumar