जासं, जालंधर। महानगर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि अब वे पुलिस मुलाजिम पर हाथ उठाने लगे हैं। बता दें कि सिविल अस्पताल में तैनात गार्द के पंजाब पुलिस के जवान पर एमएलआर कटवाने आए युवकों ने झगड़ा किया और इस दौरान उनके साथ जमकर हाथापाई की। जवान ने घटना की शिकायत थाना डिवीजन नंबर चार में की है। 

पुलिसकर्मी रवि पाल ने बताया कि कुछ युवक एमएलआर कटवाने के लिए वहां पर आए थे, लेकिन डाक्टर के कमरे के बाहर काफी भीड़ थी। उन्होंने घायल युवक को एमएलआर कटवाने के लिए डाक्टर के पास भेज दिया था। इसी दौरान तीन युवक भागकर आए और डाक्टर के कमरे में जाने लगे। उन्होंने जिन्हें रोककर इंतजार करने के लिए कहा, लेकिन फिर भी वह एक-एक करके डाक्टर के कमरे में चले गए। रवि ने बताया कि इस दौरान उन्होंने उन युवकों को डाक्टर के कमरे से बाहर निकाला।

इसके बाद युवकों ने झगड़ा शुरू कर दिया और उनके साथ हाथापाई शुरू करने लगे। उक्त युवक नशे में धुत थे। हाथापाई के दौरान पुलिस कर्मी की पग भी हमलावरों ने गिरा दी। पूरे घटनाक्रम की एक वीडियो भी सामने आई है। जिसमें युवक पुलिस कर्मी से हाथापाई करते हुए स्पष्ट नजर आ रहे हैं। हालांकि बाद में एक अन्य पुलिस कर्मी के हस्तक्षेप से स्थिति नियंत्रण में आई।

पता चला है ये युवक लद्देवाली के रहने वाले हैं। रवि ने इस घटना के संबंधित थाना 4 की पुलिस को शिकायत दे दी है। घटना के संबंध में पुलिस से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि सिविल अस्पताल में मुलाजिम के साथ एमएलआर कटवाने आए युवकों का झगड़ा हो गया था। इस मामले को लेकर जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ बनती कार्रवाई जरूर की जाएगी।

Edited By: Pankaj Dwivedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट