फिल्लौर, जेएनएन। जेल से चल रहा नशे का नेटवर्क बंद नहीं हो रहा है। पुलिस ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो जेल में बैठे अपने आका के कहने पर बाहर नशा सप्लाई कर रहा था। डीएसपी दविंदर अत्री, एसएचओ सुक्खा सिंह व अपरा चौकी इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना थी कुछ लोग हेरोइन लेकर दिल्ली से आ रहे हैं। इस पर सतलुज नदी पर बसों की चे¨कग शुरू की।

इस दौरान बस की पिछली खिड़की से फरार होने की कोशिश कर रहे युवक को काबू किया गया। तलाशी लेने पर उससे 260 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। आरोपित अजयपाल सिंह निवासी जंडियाला गुरु (अमृतसर) ने बताया कि पहले वह डीजे पर नोट इकट्ठा करने का काम करता था। इस बीच उसकी मुलाकात अमृतसर निवासी मिट्ठू से हुई, जो इस समय जेल में है और वहीं से धंधा चलाता है। उसने ही उसे इस धंधे में उतारा। वह मिट्ठू के कहने पर ही दिल्ली से हेरोइन लेकर आया था। वह एक लाख 69 हजार रुपये देकर आया था और बाकी रकम मिट्ठू ऑनलाइन ट्रांसफर करनी है। पुलिस ने एक दिन का रिमांड लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

दिल्ली में पर्ची देखकर देते हैं नशा

अजयपाल ने बताया कि दिल्ली में नशे का कारोबार करने वाले पर्ची देखकर नशा देते है, जिसमें कोड वर्ड होता है। वह जैसे ही दिल्ली में लाल किले के पास पहुंचा तो एक व्यक्ति उसके पास आया। उसने पर्ची दिखाई, मोबाइल नंबर पूछा और नशा दे दिया। 3.38 लाख में से वह आधी रकम कैश दे आया और बाकी रकम बैंक से ट्रांसफर होनी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!