Move to Jagran APP

जेल से चल रहा नशे का नेटवर्क, दिल्ली से आ रहा तस्कर 260 ग्राम हेरोइन सहित काबू Jalandhar News

पुलिस ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्तार किया है जो जेल में बैठे अपने आका के कहने पर बाहर नशा सप्लाई कर रहा था।

By Edited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 02:13 AM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 03:48 PM (IST)
जेल से चल रहा नशे का नेटवर्क, दिल्ली से आ रहा तस्कर 260 ग्राम हेरोइन सहित काबू Jalandhar News

फिल्लौर, जेएनएन। जेल से चल रहा नशे का नेटवर्क बंद नहीं हो रहा है। पुलिस ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो जेल में बैठे अपने आका के कहने पर बाहर नशा सप्लाई कर रहा था। डीएसपी दविंदर अत्री, एसएचओ सुक्खा सिंह व अपरा चौकी इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना थी कुछ लोग हेरोइन लेकर दिल्ली से आ रहे हैं। इस पर सतलुज नदी पर बसों की चे¨कग शुरू की।

loksabha election banner

इस दौरान बस की पिछली खिड़की से फरार होने की कोशिश कर रहे युवक को काबू किया गया। तलाशी लेने पर उससे 260 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। आरोपित अजयपाल सिंह निवासी जंडियाला गुरु (अमृतसर) ने बताया कि पहले वह डीजे पर नोट इकट्ठा करने का काम करता था। इस बीच उसकी मुलाकात अमृतसर निवासी मिट्ठू से हुई, जो इस समय जेल में है और वहीं से धंधा चलाता है। उसने ही उसे इस धंधे में उतारा। वह मिट्ठू के कहने पर ही दिल्ली से हेरोइन लेकर आया था। वह एक लाख 69 हजार रुपये देकर आया था और बाकी रकम मिट्ठू ऑनलाइन ट्रांसफर करनी है। पुलिस ने एक दिन का रिमांड लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

दिल्ली में पर्ची देखकर देते हैं नशा

अजयपाल ने बताया कि दिल्ली में नशे का कारोबार करने वाले पर्ची देखकर नशा देते है, जिसमें कोड वर्ड होता है। वह जैसे ही दिल्ली में लाल किले के पास पहुंचा तो एक व्यक्ति उसके पास आया। उसने पर्ची दिखाई, मोबाइल नंबर पूछा और नशा दे दिया। 3.38 लाख में से वह आधी रकम कैश दे आया और बाकी रकम बैंक से ट्रांसफर होनी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.