जालंधर, जेएनएन। नगर निगम की ड्राइवर एंड टेक्निकल यूनियन ने मंगलवार सुबह कंपनी बाग चौक में ट्रैफिक जाम कर दिया। ड्राइवर एंड टेक्निकल यूनिवर्सिटी निगम यूनियनों ने सोमवार को नगर निगम कमिश्नर के दफ्तर का घेराव किया था लेकिन मंगलवार को प्रदर्शन तेज करते हुए कंपनी बाग चौक में धरना दिया और चारों तरफ से रास्ता बंद कर दिया।

यूनियन सदस्य दाे घंटे तक धरना देंगे और इसके बाद ही शहर से कूड़ा उठाने का काम शुरू होगा। ड्राइवर एंड टेक्निकल यूनियन के प्रधान देवानंद थापर और शम्मी ने बताया कि पांच जून को नगर निगम कमिश्नर और मेरे को मुलाजिमों की मांगों पर ज्ञापन दिया था जिसके बाद तय किया गया था कि यह सभी मांगे 3 महीने में पूरी कर ली जाएंगी। किसे अब साडे 3 महीने हो गए हैं लेकिन कोई भी काम पूरा नहीं किया गया। प्रधान देवानंद थापर ने कहा कि मुलाजिमों को तरक्की नहीं दी जा रही।

ड्राइवर एंड टेक्निकल स्टाफ शनिवार को भी काम करता है और त्यौहार की छुट्टी वाले दिन भी कम भरोसा है इसलिए मांगी गई थी कि इन सभी को साल में 13 वेतन दिया जाए। और आज भी से ज्यादा जेसीबी ऑपरेटर हैं जो कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे हैं। इन्हें पांच महीने से वेतन नहीं मिला है ऐसे में यह लोग काम कैसे कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि हर बार अपनी मांगें पूरी करवाने के लिए धरना देना पड़ता है। देवानंद थापर ने कहा कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती तब तक रोजाना धरना प्रदर्शन होगा।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!