जालंधर, जेएनएन। रामामंडी में वीरवार सुबह बीएसएफ के बर्खास्त जवान ने अपने कमरे में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। जवान की पहचान हरदीप शर्मा उर्फ बब्बू (52) के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी है। एसीपी सेंट्रल हरसिमरत सिंह का कहना है कि हरदीप की मौत कनपटी पर गोली लगने से हुई है। उन्होंने कहा कि फिलहाल ये सुसाइड का केस लग रहा है बाकी जांच जारी है। बताया जा रहा है कि हरदीप शर्मा को बीएसएफ से बर्खास्त कर दिया गया था। उसके बाद से वह परेशान रहने लग गया था।

जिस समय गोली चली, हरदीप शर्मा अपने कमरे में अकेला ही था। उसकी पत्नी और बेटा अलग कमरे में थे। गोली आवाज सुनकर वे हरदीप के कमरे में गए तो वहां उसे तड़पते पाया। कुछ ही देर में हरदीप की मौत हो गई और घर में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संदिग्ध अवस्था में नौ साल की बच्ची की मौत

जालंधर, जेएनएन। पक्का बाग में रहने वाली 9 वर्षीय प्रतिष्ठा की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उसका शव बाथरूम में पड़ा मिला। परिजनों ने जब देखा तो तुरंत उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। बाद में डीसीपी बलकार सिंह, एसीपी हरसिमरत सिंह मौके पर पहुंचे। थाना चार के प्रभारी रछपाल सिंह ने बताया कि घरवालों का कहना था कि बच्ची का शव फंदे से लटकता मिला। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है।

 

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!