Move to Jagran APP

डिफेंस कॉलोनी मार्केट में ऑफिस संचालकों ने मांगे 15 दिन, नगर निगम से मांगी मोहलत

रिहायशी इमारतों में कमर्शियल एक्टिविटी पर जारी नोटिसों पर राहत के लिए डिफेंस कॉलोनी मार्केट एसोसिएशन ने नगर निगम ने गुहार लगाई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 09:26 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 09:26 AM (IST)
डिफेंस कॉलोनी मार्केट में ऑफिस संचालकों ने मांगे 15 दिन, नगर निगम से मांगी मोहलत
डिफेंस कॉलोनी मार्केट में ऑफिस संचालकों ने मांगे 15 दिन, नगर निगम से मांगी मोहलत

जेएनएन, जालंधर : रिहायशी इमारतों में कमर्शियल एक्टिविटी पर जारी नोटिसों पर राहत के लिए डिफेंस कॉलोनी मार्केट एसोसिएशन ने नगर निगम ने गुहार लगाई है। नोटिस मिलने के बाद ऑफिस, दुकान संचालकों ने निगम अफसरों को लेटर लिख कर 15 दिन का समय देने की मांग की है। एसोसिएशन के सदस्यों ने लेटर में कई नोटिसों का नंबर भी लिखा है। लेटर में सु¨भदर पाल सिंह, अंतर ध्यान सिंह, सरवजोत सिंह, सुप्रीत सिंह ने कहा है कि नगर निगम ने नोटिस जारी करके 3 दिन में जवाब मांगा है कि रिहायशी इमारत में दुकान, दफ्तर क्यों चल रहे हैं। एसोसिएशन का कहना है कि निगम ने जो सवाल पूछा है उसके जवाब के लिए कई दस्तावेज जमा करने होंगे। यह काम तीन दिनों में संभव नहीं है। निगम ने 30 लोगों को नोटिस जारी किया है जिनमें से ज्यादातर लोग शहर से बाहर हैं। ऐसे में उनके आने का इंतजार भी करना होगा। इसलिए नगर निगम लोगों की मुश्किल को ध्यान में रखते हुए जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दे।

loksabha election banner

डॉ. गोपाल शर्मा ने  नगर निगम को भेजे थे लीगल नोटिस 

गौर हो कि यह नोटिस डॉ. गोपाल शर्मा के नगर निगम को भेजे लीगल नोटिस के कारण जारी करने पड़े हैं। नगर निगम ने विधायक परगट सिंह के एतराज पर डॉ. गोपाल शर्मा के भतीजे की पैट शाप सील की थी और डॉ. गोपाल शर्मा के नाम पर नोटिस जारी किया था। इसके जवाब में डॉ. शर्मा ने निगम कमिश्नर को 70 से ज्यादा आफिस और दुकानों के फोटो के साथ लीगल नोटिस भेज दिया। निगम ने 6 मई को नोटिस जारी करके तीन दिन में जवाब मांगा था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.