जालंधर, जेएनएन। शहर के गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में हुए जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में मार्च पास्ट में सीआरपीएफ की टुकड़ी को प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ है। देशभक्ति पर प्रस्तुत किए गए सभ्याचारक कार्यक्रम में एचएमवी कॉलेज की टीम पहले स्थान पर रही। जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सीआरपीएफ के संजय कुमार को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। मार्च पास्ट में दूसरे स्थान पर आईटीबीपी की टुकड़ी रही। आईटीबीपी की तरफ से कुलदीप सिंह ने इनाम हासिल किया। सर्वेश्रेष्ठ महिला टुकड़ी का इनाम पीएपी को मिला, जिसे एएसआई परमिंदर कौर ने प्राप्त किया।

पंजाब होमगार्ड को सांत्वना पुरस्कार मिला जिसके तहत सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह को सम्मानित किया गया। एनसीसी सीनियर डिवीजन में एनसीसी आर्मी व एनसीसी एयरफोर्स ने संयुक्त तौर पर पहला इनाम हासिल किया। एनसीसी जूनियर डिवीजन में एनसीसी बॉयज ने पहला स्थान हासिल किया। स्काउट्स में डीएसएसडी स्कूल, गर्ल्स गाइड में लायलपुर खालसा कॉलेज पहला इलाम मिला। सभ्याचारक कार्यक्रम में हंसराज महिला विद्यालय (एचएमवी) के राजस्थानी लोक नृत्य को पहला इनाम मिला।

जालंधरः आइटीबीपी के कुलदीप सिंह को सम्मानित करते मंत्री सुखजिंदर रंधावा।

झांकियों में नगर निगम की स्वच्छता अभियान पर आधारित झांकी प्रथम स्थान पर रही। शिक्षा विभाग की झांकी को दूसरा व ग्रामीण विकास विभाग की झांकी को तीसरा स्थान मिला। जेल मंत्री सुखजिंदर रंधावा ने परेड की अगुवाई करने वाले परेड कमांडर एएसपी आईपीएस अंकुर गुप्ता को भी सम्मानित किया।

सीआरपीएफ के अधिकारी संजय कुमार को सम्मानित करते मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा।

 

गणतंत्र दिवस समारोह में परेड की अगुवाइ करने वाले एएसपी अंकुर गुप्ता को सम्मानित करते मंत्री सुखजिंदर रंधावा, साथ में डीसी वरिंदर शर्मा, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर, एडीसी कुलवंत सिंह।

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!