नकोदर, जेएनएन। नकोदर में अपराध करने का एक अजब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने दावा किया है कि ठगों ने उसे हिप्नोटाइज यानी सम्मोहित करके 10 हजार की नकदी, एटीएम व मोबाइल फोन छीन लिए और रफूचक्कर हो गए। ठगों ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब वह एसबीआइ के एटीएम में पैसा जमा करवाने आया था। इतना ही नहीं, बाद में ठगों ने युवक के एटीएम का इस्तेमाल कर उसके एकाउंट से 26 हजार रुपये भी निकाल लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नकोदर के खद्दर भंडार के नजदीक रहने वाले विजय कुमार पुत्र प्रमोद प्रसाद ने बताया कि उन्होंने बैंक से घर बनाने के लिए लोन लिया था। शनिवार को आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से 10 हजार रुपये निकालकर एसबीआइ बैंक के एटीएम में अपने खाते में जमा करवाने के लिए गया था। उसी समय एक व्यक्ति भी एटीएम में आ धमका। इस बीच उसने (विजय) ने अपने खाते में दस हजार रुपये जमा करवाए , लेकिन जमा न होने की सूरत में उसने जेब में डाल लिए।

इसके बाद उक्त व्यक्ति के अन्य साथी भी अंदर आ गए और उसे पता नहीं चला कि उसकी सुध बुध चली गई। कुछ समय बाद वह बैंक के सामने खड़ा होकर सोचने लगा कि वह तो बैंक में पैसे जमा करवाने आया था। जब उसने जेब में हाथ डाला तो 10 हजार की नकदी, मोबाइल व एटीएम कार्ड गायब था। 

पुलिस को इस अटपटे मामले की सूचना दी गई है। थाना सिटी प्रभारी मुहम्मद जमील ने मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी है।

 

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!