Move to Jagran APP

नकोदर में अपराध का अजब मामला, युवक को हिप्नोटाइज कर नकदी, एटीएम कार्ड और मोबाइल छीने Jalandhar News

विजय कुमार ने बताया कि वह एटीएम में था। तभी एक-एक करके कई युवक आ धमके। इसी बीच वह सुध-बुध खो बैठा। जब तक पता चलता तब तक ठग अपना काम कर चुके थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 12:04 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 08:27 AM (IST)
नकोदर में अपराध का अजब मामला, युवक को हिप्नोटाइज कर नकदी, एटीएम कार्ड और मोबाइल छीने Jalandhar News

नकोदर, जेएनएन। नकोदर में अपराध करने का एक अजब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने दावा किया है कि ठगों ने उसे हिप्नोटाइज यानी सम्मोहित करके 10 हजार की नकदी, एटीएम व मोबाइल फोन छीन लिए और रफूचक्कर हो गए। ठगों ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब वह एसबीआइ के एटीएम में पैसा जमा करवाने आया था। इतना ही नहीं, बाद में ठगों ने युवक के एटीएम का इस्तेमाल कर उसके एकाउंट से 26 हजार रुपये भी निकाल लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

नकोदर के खद्दर भंडार के नजदीक रहने वाले विजय कुमार पुत्र प्रमोद प्रसाद ने बताया कि उन्होंने बैंक से घर बनाने के लिए लोन लिया था। शनिवार को आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से 10 हजार रुपये निकालकर एसबीआइ बैंक के एटीएम में अपने खाते में जमा करवाने के लिए गया था। उसी समय एक व्यक्ति भी एटीएम में आ धमका। इस बीच उसने (विजय) ने अपने खाते में दस हजार रुपये जमा करवाए , लेकिन जमा न होने की सूरत में उसने जेब में डाल लिए।

इसके बाद उक्त व्यक्ति के अन्य साथी भी अंदर आ गए और उसे पता नहीं चला कि उसकी सुध बुध चली गई। कुछ समय बाद वह बैंक के सामने खड़ा होकर सोचने लगा कि वह तो बैंक में पैसे जमा करवाने आया था। जब उसने जेब में हाथ डाला तो 10 हजार की नकदी, मोबाइल व एटीएम कार्ड गायब था। 

पुलिस को इस अटपटे मामले की सूचना दी गई है। थाना सिटी प्रभारी मुहम्मद जमील ने मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.