Move to Jagran APP

पार्षद जगदीश समराय ने शुरू किया सैनिटाइजिग अभियान, जान गवांने वालों के लिए मुआवजा मांगा

फोटो 37 38 -कोविड-19 से बचाव और वैक्सीनेशन के लिए भी लोगों को जागरूक करेगी टीम

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 04:53 AM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 04:53 AM (IST)
पार्षद जगदीश समराय ने शुरू किया सैनिटाइजिग अभियान, जान गवांने वालों के लिए मुआवजा मांगा
पार्षद जगदीश समराय ने शुरू किया सैनिटाइजिग अभियान, जान गवांने वालों के लिए मुआवजा मांगा

जागरण संवाददाता, जालंधर : पार्षद जगदीश समराय ने वार्ड 78 से सैनिटाइजिग अभियान फिर शुरू कर दिया है। कोविड-19 की पहली लहर में भी उन्होंने अपनी टीम के साथ अपने वार्ड और शहर के कई इलाकों में केमिकल का छिड़काव किया था।

loksabha election banner

पार्षद समराय ने करीब 20 लोगों की टीम भी गठित कर दी है। यह टीम सैनिटाइजिग के अलावा लोगों को मास्क पहनने, शारीरिक दूरी के नियमों के पालन व वैक्सीनेशन के बारे में जागरूक करेगी। पार्षद समराए ने कहा कि पहले फेस में वार्ड 78 में आते न्यू रतन नगर, रतन नगर, गुरु नानक नगर, न्यू गुरु नानक नगर, बाबा काहन दास नगर, शिव नगर में घर-घर जाकर सैनिटाइजर स्प्रे किया जाएगा। इसके बाद शहर के दूसरे इलाकों में जहां भी डिमांड आएगी वहां छिड़काव होगा। लोगों को पंजाब सरकार के सेहत विभाग और जिला प्रशासन की कोरोना वायरस को लेकर जारी हिदायतों के बारे में जानकारी देने के लिए पंफलेट और स्टिकर बनाकर जानकारी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि इसके लिए मार्शलों की टीम तैयार की गई है। पार्षद ने कहा के आज इस वायरस को बचने के लिए सिर्फ सावधानी बरतने की सख्त जरूरत है । उन्होंने कहा कि पहली लहर के बाद लोग लापरवाह हो गए थे इसलिए अब दूसरी लहर में परेशानी का सामना कर रहे हैं। तीसरी लहर से डरने की नहीं, खुद को तैयार करने की जरूरत है।

उन्होंने यह भी मांग की कि जो गरीब वर्ग के लोग कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं और कीमती जानें गवां रहे हैं उन्हें सरकारों से मुआवजा मिलना चाहिए क्योंकि यह एक कुदरती आफत है। इस मौके पर परमिदर सिंह खालसा, प्रमोद शर्मा, परवीन कनौजिया, दिलीप कुमार, कन्हैया कुमार, मनीष कुमार, अजय कुमार, मनदीप सिंह, सुक्खा राम, गुरशरण सिंह, धन राज, मंजे लाल, सतीश कुमार साहनी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.