Move to Jagran APP

सोढल मेले को लेकर निगम नहीं गंभीर, सड़कें टूटी और स्ट्रीट लाइट्स पड़ी हैं बंद Jalandhar News

सिद्ध बाबा सोढल मंदिर से जुड़ी सड़कों में से ज्यादातर पर स्ट्रीट लाइट्स बंद पड़ी हैं। डिवाइडर पर रंग रोमन तक नहीं किया गया। अभी सोडल मेले में तकरीबन 1 हफ्ते का समय पड़ा है।

By Edited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 08:10 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 09:47 AM (IST)
सोढल मेले को लेकर निगम नहीं गंभीर, सड़कें टूटी और स्ट्रीट लाइट्स पड़ी हैं बंद Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। पूर्व विधायक केडी भंडारी और भाजपा पार्षदों ने नगर निगम कमिश्नर को मांगपत्र देकर श्री सिद्ध बाबा सोडल मेले की तैयारियां ठीक से न करवाने पर आपत्ति जताई है। निगम कमिश्नर दीपर्वा लाकड़ा से केडी भंडारी और भाजपा पार्षद दल के डिप्टी लीडर सुशील शर्मा ने कहा कि सोढल मेले के लिए तैयारी कई दिन पहले से शुरू हो जाती हैं, लेकिन इस बार नगर निगम इसको लेकर गंभीर नहीं है। अभी तक न तो सड़कों की रिपेयर की गई है न ही साफ-सफाई का कोई ध्यान रखा गया।

पूर्व पार्षद भगवंत प्रभाकर, केएस बेदी, जतिंदर जिंद, अश्विनी भंडारी, जौली बेदी, रितेश मनु, शिवम चोपड़ा, वरुण ने कहा कि सिद्ध बाबा सोढल मंदिर से जुड़ी सड़कों में से ज्यादातर पर स्ट्रीट लाइट्स बंद पड़ी हैं। डिवाइडर पर रंग रोमन तक नहीं किया गया। पूर्व सीपीएस भंडारी ने निगम कमिश्नर को कहा अभी भी सिद्ध बाबा सोडल मेले में तकरीबन 1 हफ्ते का समय पड़ा है। लोगों की श्रद्धा को देखते हुए नगर निगम बाबा सोडल के दरबार को जाती सड़कों पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाएं। इस मेले में लाखों लोग शामिल होते हैं।

पूर्व पार्षद अश्वनी भंडारी ने नगर निगम कमिश्नर से एडवर्टाइजमेंट घोटाले का मामला उठाया। उन्होंने माई हीरा गेट मेन रोड की खराब हालत पर भी बात की। पूर्व पार्षद भगवंत प्रभाकर ने गोबिंद नगर की सड़क की खस्ता हालत की जल्द मरम्मत करवाने की मांग रखी। पूर्व पार्षद कंवलजीत सिंह बेदी ने दादा कॉलोनी रोड और पुलिस डिवीजन नंबर-1 मेन रोड को बनाने की मांग उठाई। सुशील शर्मा ने कहा कि शहर में समस्याओं का निदान करने की कई बार मांग उठाई, लेकिन मेयर गंभीर नहीं हैं।

loksabha election banner

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.