Move to Jagran APP

Coronavirus Vaccination Jalandhar : जालंधर में देर रात पहुंची कोविडशील्ड की 10 हजार डोज, इन सेंटरों पर होगा टीकाकरण

जालंधर में जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि विभाग की ओर से 184 सरकारी व गैर सरकारी सेंटरों में 34367 लोगों को वैक्सीन लगी। विभाग के स्टोर कोविशील्ड की 1500 और कोवैक्सीन की 2300 डोज पड़ी है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 10:50 AM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 10:50 AM (IST)
Coronavirus Vaccination Jalandhar : जालंधर में देर रात पहुंची कोविडशील्ड की 10 हजार डोज, इन सेंटरों पर होगा टीकाकरण
जालंधर में देर रात कोविशील्ड की दस हजार डोज पहुंच गई है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में सोमवार को सेंटरों पर लोगों का तांता लगने केबाद मंगलवार को भी सरकारी व गैर सरकारी सेंटरों में लोगों को वैक्सीन लगेगी। सोमवार देर रात 10 हजार के करीब कोविशील्ड की डोज आने के  सेहत विभाग मंगलवार को सरकारी सेंटरों में लगाएगा। सोमवार को जिले के 184 सरकारी व गैर सरकारी सेंटरों में 34367 लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई थी। सीरिंज खत्म होने की वजह से कुछ डोज बच गई और लोगों को निराश लौटना पड़ा था। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. राकेश चोपड़ा ने बताया कि विभाग की ओर से 184 सरकारी व गैर सरकारी सेंटरों में 34367 लोगों को वैक्सीन लगी। विभाग के स्टोर कोविशील्ड की 1500 और कोवैक्सीन की 2300 डोज पड़ी है। सोमवार देर रात तक सीरिंजे जालंधर पहुंच जाएगी। मंगलवार को चंद सेंटरों में वैक्सीन लगाई जाएगी। वही 10 हजार के करीब कोविशील्ड की वैक्सीन आई।जो मंगलवार को सरकारी सेंटरों में लगाई जाएगी। इसके अलावा निजी सेंटरों में केवल को वैक्सीन की डोज लगाई जाएगी

loksabha election banner

मंगलवार को यहां लगेगी कोवैक्सीन की डोज

होटल रेडिसन।

आरके ढाबा।

रघुवीर रबड़ हाउस अमन नगर।

अपोलो टायर हेल्थ सेंटर ट्रांसपोर्ट नगर।

एंबेस्डर होटल।

शिव शनि मंदिर।

जेके फिटनेस क्लब।

एनवीआर पाइप फिटिंग इंडस्ट्रीज।

सागर वेलफेयर सोसाइटी गांधी नगर।

सूरानुसी चर्च।

भारद्वाज एंड संस यूनिट 2 ओल्ड होशियारपुर रोड।

जीएनए ने पुलिस अधिकारियों की सेहत के लिए लगाया मेडिकल कैंप

जीएनए यूनिवर्सिटी ने रावलपिंड पुलिस स्टेशन पर लंबे समय तक ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारियों के लिए मेडिकल कैंप लगाया। स्वस्थ और फिट रहने का संदेश फैलाने के उद्देश्य से लगाए गए कैंप में आर्थोपेडिक डा. अन्ना समेत करीब 30 अधिकारी मौजूद रहे। कैंप के मुख्यातिथि एसएचओ जयपाल ने जीएनए यूनिवर्सिटी फैकल्टी आफ एलाइड हेल्थ साइंसेज, फिजियोथेरेपी और एमएलटी विभाग के सहयोग से उद्घाटन किया। आयोजन में आसन, एर्गोनॉमिक्स और दैनिक जीवन की गतिविधियों में सुधार, आहार सेवन के बारे में मार्गदर्शन या सही समय और पानी के सेवन के तरीकों के बारे में एक संक्षिप्त विवरण दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.