Move to Jagran APP

मलविंदर लक्की बोले- मोगा रैली में पूर्व मंत्री सिद्धू ने की अनुशासनहीनता, हाईकमान करे कार्रवाई

मलविंदर सिंह लकी ने कहा कि पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत के सामने ही ना सिर्फ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की आलोचना की बल्कि ऐसा व्यवहार किया जो अनुशासनहीनता के दायरे में आता है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 01:57 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 01:57 PM (IST)
मलविंदर लक्की बोले- मोगा रैली में पूर्व मंत्री सिद्धू ने की अनुशासनहीनता, हाईकमान करे कार्रवाई
पंजाब मीडियम इंडस्ट्री डेवलपमेंट बोर्ड के डायरेक्टर मलविंदर सिंह लक्की ने पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू को आड़े हाथ लिया है।

जालंधर, जेएनएन। पंजाब मीडियम इंडस्ट्री डेवलपमेंट बोर्ड के डायरेक्टर मलविंदर सिंह लक्की ने पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने उनकी ओर से मोगा रैली में पार्टी विरोधी बयानबाजी और स्टेज पर किए व्यवहार की कड़ी निंदा की।

loksabha election banner

सोमवार को मलविंदर सिंह लक्की, रणवीर ठाकुर, विनोद थापर ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने राजनीति में वापसी का बड़ा मौका खो दिया है। उन्होंने पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत के सामने ही ना सिर्फ मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की आलोचना की बल्कि ऐसा व्यवहार किया जो अनुशासनहीनता के दायरे में आता है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को सम्मान देते हुए अग्रिम पंक्ति में जगह दी। यहां तक की पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्रियों को भी दूसरी पंक्ति में बैठाया गया।

इसके बावजूद नवजोत सिंह सिद्धू ने स्टेज पर प्रभारी हरीश रावत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह सुक्खी रंधावा के साथ अभद्र व्यवहार किया। सिद्धू को पार्टी में नहीं होने के बावजूद इतना सम्मान मिल रहा है लेकिन उन्हें इसकी समझ नहीं है। लक्की ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एक वट वृक्ष हैं जिनकी छांव में लोगों को हमेशा छाया ही मिलती है लेकिन सिद्धू यह समझ नहीं पा रहे। लक्की ने पार्टी हाईकमान और प्रधान साेनिया गांधी से मांग की है कि नवजोत सिंह सिद्धू पर अनुशासनहीनता काे लेकर कार्रवाई की जाए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.