जागरण संवाददाता, जालंधर: रामा मंडी इलाके के सभी छह कांग्रेसी पार्षदों ने एकजुट होकर एक इलाके की समस्याएं मेयर के सामने रखी हैं। इनमें स्ट्रीट लाइट्स, पानी की सप्लाई और सफाई सेवकों का मामला प्रमुख है। पार्षद जगदीश दकोहा, गुरनाम सिंह मुल्तानी, शमशेर सिंह खैहरा, विजय दकोहा, मनदीप जस्सल, मनु शर्मा ने मेयर से कहा कि गर्मियों के दिन हैं और पानी की सप्लाई कम है। इसका समय बढ़ाने की जरूरत है।

गर्मी के कारण पानी आपूर्ति की समस्या बढ़ी, सफाई सेवक कम

गर्मी के कारण पानी की खपत बढ़ गई है और सप्लाई पूरी नहीं है। इससे गंदा पानी आने की शिकायत भी बढ़ रही है। पार्षदों ने कहा कि एलईडी स्ट्रीट लाइट्स भी खराब हैं। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पार्षदों ने कहा कि जोन नंबर पांच के इलाके के स्ट्रीट लाइट् ठेकेदार का काम संतोषदायक नहीं है और उसका कांट्रेक्ट रद किया जाना चाहिए।

तीसरा प्रमुख मुद्दा सफाई सेवकों का रहा। कांग्रेसी पार्षदों ने कहा कि जितने सफाई सेवक उन्हें अलॉट किए गए हैं उतनी गिनती में काम पर नहीं आ रहे हैं। सफाई सेवकों की गिनती भी कम है। इससे रामामंडी इलाके में सफाई व्यवस्था प्रभावित है।

मेयर बोले- सफाई व्यवस्था दुरुस्त की जा रही, कम नहीं होने देंगे पानी की सप्लाई

मेयर जगदीश राजा ने कहा कि सफाई व्यवस्था को लेकर सिस्टम ठीक किया जा रहा है। स्ट्रीट लाइट्स ठेकेदार की कारगुजारी पर डिपार्टमेंट से रिपोर्ट लेंगे और काम न करने पर जुर्माना भी लगाएंगे। पानी की सप्लाई में कमी नहीं आने देंगे, जरूरत के मुताबिक इंतजाम करवाएंगे।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!