Move to Jagran APP

आश्वासन के बावजूद नहीं हुई सीएनजी की सप्लाई, ऑटो चालकों में रोष Jalandhar News

प्रशासन को आश्वासन देने के बावजूद जय मधोक कंपनी रविवार को महानगर में कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (सीएनजी) की सप्लाई शुरू नहीं कर पाई।

By Edited By: Published: Sun, 25 Aug 2019 08:01 PM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 09:04 AM (IST)
आश्वासन के बावजूद नहीं हुई सीएनजी की सप्लाई, ऑटो चालकों में रोष Jalandhar News
आश्वासन के बावजूद नहीं हुई सीएनजी की सप्लाई, ऑटो चालकों में रोष Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। प्रशासन को आश्वासन देने के बावजूद जय मधोक कंपनी रविवार को महानगर में कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (सीएनजी) की सप्लाई शुरू नहीं कर पाई। कंपनी ने शनिवार को ही सप्लाई शुरू करने की हामी भरी थी, लेकिन कंपनी की तरफ से सीएनजी सप्लाई लेने के लिए मंडी गोबिंदगढ़ की संबंधित कंपनी को पैसा ही नहीं जमा करवाया गया। सीएनजी सप्लाई शुरू न हो पाने से सीएनजी चालित ऑटो चालकों में भारी रोष है।

loksabha election banner

हालांकि जय मधोक कंपनी के अधिकारी जयंत मालिक ने रविवार शाम एक बार फिर से आश्वासन दिया कि सोमवार बाद दोपहर से सप्लाई हर हाल में शुरू कर दी जाएगी। सीएनजी चालित ऑटो यूनियन के सदस्य अनिल ठाकुर ने कहा कि उन्हें पहले ही इस बारे में शक पैदा हो गया था कि कंपनी जानबूझकर रविवार को सप्लाई शुरू करने का आश्वासन दे रही है, क्योंकि कंपनी सप्लाई शुरू करना ही नहीं जाती है।

उन्होंने कहा कि कंपनी के अधिकारी जयंत मलिक ने यह कहा कि शनिवार एवं रविवार को बैंक का अवकाश होने के चलते पैसा ट्रांसफर नहीं हो पाया। इस कारण सप्लाई शुरू नहीं की जा सकी है। ठाकुर ने कहा कि शुक्रवार को ही जयंत मलिक से यह कहा गया था कि आगे दो दिन बैंक बंद रहेंगे। इस कारण पैसा पहले ही ट्रांसफर करवाया जाए, ताकि रविवार को सप्लाई शुरू होने में परेशानी पेश न आए।

उन्होंने कहा कि कंपनी निरंतर पड़ रहे घाटे की वजह से शहर में सप्लाई नहीं देना चाहती है, लेकिन प्रशासन के दबाव के चलते ही सप्लाई फिर से बहाल करने पर राजी हो गई थी। ठाकुर ने कहा कि अब शनिवार एवं रविवार को भी सीएनजी उपलब्ध न होने से ऑटो चालक बिना काम के ही बैठने को मजबूर हुए। बीते 11 अगस्त से कंपनी की तरफ से जालंधर में सीएनजी सप्लाई बंद की गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.