Move to Jagran APP

पंजाब के अटारी में पुलिस व गैंगस्टरों में ताबड़तोड़ फायरिंग, हेरोइन तस्करी व हथियारों की खेप से जुड़ा हो सकता है मामला

भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अटारी में बुधवार को पुलिस और गैंगस्टर के हबीच जमकर फायरिंग हुई। पता चला है कि गोलियां चलाने वाले दोनों कुख्यात गैंगस्टर जग्गू गैंग के सदस्य हैंl पुलिस ने उनका पीछा किया लेकिन वह भागने में कामयाब हो गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 04:58 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 04:58 PM (IST)
पंजाब के अटारी में पुलिस व गैंगस्टरों में ताबड़तोड़ फायरिंग, हेरोइन तस्करी व हथियारों की खेप से जुड़ा हो सकता है मामला
अमृतसर में लोहड़ी पर पुलिस और गैंगस्टर के बीच जमकर फायरिंग हुई है।

अमृतसर, जेएनएन। भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अटारी में बुधवार को पुलिस और गैंगस्टर के बीच जमकर फायरिंग होने की खबर है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों तरफ से कुल 15 राउंड फायर हुए। इसके बाद कस्बे के लोग दहशत में आ गए। हालांकि कार सवार दोनों गैंगस्टर कार से फरार हो गएl पुलिस की टीमों ने भी 5 किलोमीटर तक लुटेरों का पीछा किया लेकिन वे भागने में कामयाब हो गए। पता चला है कि गोलियां चलाने वाले कुख्यात गैंगस्टर जग्गू गैंग के सदस्य हैंl

loksabha election banner

अमृतसर देहाती के एसएसपी ध्रुव दहिया ने बताया कि पता करवाया जा रहा है कि गोलियां चलाने वाले कौन लोग थेl उन्होंने दावा किया है कि गैंगस्टर्स को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगाl आशंका जताई जा रही है कि गैंगस्टर भारत-पाक सीमा के पास किसी जगह पर छिपाई गई हेरोइन और हथियारों की खेप ठिकाने लगाने जा रहे थे।

बुधावार को अमृतसर के अटारी में गैंगस्टरों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। उनकी कार की सीसीटीवी फुटेज।

पुलिस को देख गैंगस्टरों ने कार रोकी, फिर चलाईं गोलियां

घरिंडा थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि गैंगस्टर अटारी से होते हुए भारत-पाक सीमा की तरफ निकल रहे हैंl इस पर थाना प्रभारी मनिंदर सिंह और कहानगढ़ पुलिस चौकी के इंचार्ज परमजीत सिंह ने नाकाबंदी कर दीl  कार को आते देख रुकने का इशारा किया गयाl पुलिस की टीमें देख वे रुक गएl हालांकि चारों तरफ से खुद को पुलिस से घिरा देख एक गैंगस्टर ने गोलियां चलानी शुरू कर दीl इसके बाद पुलिस कर्मियों ने पोजीशन लेते हुए अपना बचाव करने का प्रयास कियाl इस बीच लुटेरों ने तेजी से गाड़ी को रिवर्स किया और फरार हो गएl पुलिस टीम ने भाग रहे गैंगस्टरों पर गोलियां चलाईl उनका करीब पांच किमी तक पीछा किया लेकिन वह भागने में कामयाब हो गएl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.