Move to Jagran APP

महिला जिमखाना क्लब चुनाव :डायनामिक और जांबाज ग्रुप के उम्मीदवारों ने तेज किया प्रचार Jalandhar News

28 जुलाई को होने वाले लेडीज जिमखाना क्लब के कुल 18 पदों के लिए 29 लोग अपनी दावेदारी पेश कर चुके हैं। अब दोनों ग्रुप के सदस्यों ने प्रचार तेज कर दिया है।

By Edited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 10:53 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 09:52 AM (IST)
महिला जिमखाना क्लब चुनाव :डायनामिक और जांबाज ग्रुप के उम्मीदवारों ने तेज किया प्रचार Jalandhar News
महिला जिमखाना क्लब चुनाव :डायनामिक और जांबाज ग्रुप के उम्मीदवारों ने तेज किया प्रचार Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। महिला जिमखाना क्लब के चुनाव के लिए आमने-सामने दोनों डायनामिक और जांबाज ग्रुप के उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इस बार सचिव पद के लिए जांबाज ग्रुप से पूनम बहल और डायनामिक ग्रुप से अमिता अरोड़ा के बीच मुख्य मुकाबला है। क्लब की सदस्यों के वोट अपने पक्ष में करने के लिए दोनों ग्रुप डोर-टू-डोर एक्टिविटी से लेकर मीटिंग तक, हर पैंतरा आजमा रहे हैं। मतदान 28 जुलाई को होगा। कुल 18 पदों के लिए अब तक 29 लोग अपनी दावेदारी पेश कर चुके हैं। दोनों ग्रुप के उम्मीदवारों ने अपनी टीम की प्राथमिकताएं क्लब के सदस्यों के समक्ष भी रखीं हैं।

loksabha election banner

सबको साथ लेकर फैसला लूंगी

डायनामिक ग्रुप की अमिता अरोड़ा का कहना है कि दो बार सचिव रहने से इस पद की जिम्मेदारियों से काफी वाकिफ हूं। मेरी यही पहल रहेगी कि मैं सबको साथ लेकर हर फैसला लूं। सभी सदस्यों की बात सुनी जाए और उस पर अमल भी किया जाए। उसके बाद ही आगे की नीतियां तैयार की जाएं।

क्लब के सुधार के लिए करूंगी काम

जांबाज ग्रुप की पूनम बहल का कहना है कि मेरी फैमिली में काफी लोग सचिव पद पर रह चुके हैं। इससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है। मेरी प्राथमिकता क्लब के सुधार और उससे व्यवस्थित ढंग से चलाने की होगी ताकि हर सदस्य क्लब एक्टिविटीज में भाग ले सके।

पंजाबी सभ्याचार पर दूंगी ध्यान

डायनामिक ग्रुप की एंटरटनेमेंट सेक्रेटरी सुनंदा कटारिया का कहना है कि  मेरा ध्यान इसी बात पर होगा की मैं हिंदी और पंजाबी सभ्याचार से क्लब के सदस्यों को रूबरू करवाऊं। इस बात का भी ध्यान रखूंगी की कल्चर प्रोग्राम, तंबोला में और सुधार, फन गेम्स, इनडोर, आउटडोर आदि के द्वारा सदस्यों का मनोरंजन हो।

प्रतियोगिताएं करवाना रहेगी प्राथमिकता

जांबाज ग्रुप की सीमा अरोड़ा का कहना है कि मैं काइट कंपीटिशन, फ्लावर, रंगोली, करवाचौथ आदि प्रतियोगिताएं करवा चुकी हूं। इस बार मेरी प्राथमिकता यही रहेगी कि मैं हर सदस्य को स्टेज प्रदान करूं ताकि हर सदस्य अपना टैलेंट दिखा सके।

डाइट की तरफ दूंगी खास ध्यान

डायनामिक ग्रुप की फूड सेक्रेटरी स्वाति कोहलीका कहना है कि डाइट की तरफ खास ध्यान दूंगी ताकि क्लब के सदस्यों को पोष्टिक आहार मिल सके। इसके अलावा खाने में वेरायटी और हाईजनिक फूड का भी ख्याल रखा जाएगा। क्लब की किसी भी सदस्य को शिकायत नहीं आने दूंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.