Move to Jagran APP

Punjab News: पंजाब में चल रही हैं बसें, सरकारी सेवा बंद करने संबंधी कोई आदेश नहीं

Punjab News पंजाब रोडवेज के डिप्टी डायरेक्टर परनीत सिंह मिन्हास ने बस सेवा निर्विघ्न जारी रहने की पुष्टि की है। सोशल मीडिया पर बस सेवा बंद रहने की भ्रामक सूचनाओं का आदान प्रदान किया जा रहा था। इसे मात्र अफवाह करार देते हुए अधिकारियों ने बस चलने की पुष्टि की।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Sun, 19 Mar 2023 08:49 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 08:49 PM (IST)
Punjab News: पंजाब में चल रही हैं बसें, सरकारी सेवा बंद करने संबंधी कोई आदेश नहीं
निर्विघ्न चल रही है पंजाब रोडवेज, पनबस और पीआरटीसी की बसें

जालंधर,जागरण संवाददाता। प्रदेश में अगले दो दिन तक सरकारी बस सेवा को बंद करने संबंधी अधिकारिक तौर पर कोई आदेश जारी नहीं किए गए हैं। पंजाब रोडवेज, पनबस और पीआरटीसी की बसें निर्विघ्न चल रही हैं और अगले दो दिन भी लगातार चलती रहेगी।

loksabha election banner

भ्रामक सूचनाओं पर न दें ध्यान

पंजाब रोडवेज के डिप्टी डायरेक्टर परनीत सिंह मिन्हास ने बस सेवा निर्विघ्न जारी रहने की पुष्टि की है। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी भ्रामक सूचनाओं का आदान प्रदान किया जा रहा था कि सरकार की तरफ से सोमवार एवं मंगलवार को सरकारी बस सेवा बंद करने संबंधी आदेश जारी किए गए हैं।

बस सेवा निर्विघ्न जारी है

पंजाब रोडवेज जालंधर के जनरल मैनेजर मनिंदर सिंह ने कहा कि हालांकि बसों में यात्रियों की संख्या साधारण दिनों की तुलना में कुछ काम है, लेकिन बस सेवा निर्विघ्न जारी रखी गई है। उन्होंने भी कहा कि आगामी दो दिन तक बस सेवा को बंद रखने संबंधी मुख्यालय की तरफ से कोई आदेश जारी नहीं किए गए हैं।

पुलिस ने किए पुख्ता प्रबंध 

फगवाड़ा। पुलिस ने एसएसपी राजपाल सिंह संधू की अगुआई में फगवाड़ा के विभिन्न क्षेत्रों में अमन शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस ने फगवाड़ा के बाजारों में फ्लैग मार्च निकाला, जो कि एसपी कार्यालय से शुरू होकर फगवाड़ा के विभिन्न इलाकों से होता हुआ वापस एसपी कार्यालय में समाप्त हुआ। इसमें एसपी फगवाड़ा मुख्तियार राय, डीएसपी फगवाड़ा जसप्रीत सिंह, थाना सिटी एसएचओ अमन नाहर, थाना सदर की एसएचओ उशा रानी,थाना रावलपिंडी की कांता देवी के समेत सैकड़ों पुलिस कर्मचारी मौजूद थे।

सुरक्षा के है पूरे इंतजाम

एसएसपी राजपाल सिंह संधू ने बताया कि शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हैं। शहर के सभी एंट्री प्वाइंट्स, चौकों व चौराहों पर पुलिस ने नाकाबंदी की है। अगर कोई भी शरारती तत्व शांति में विघ्न डालेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने सभी शहरवासियों से इंटरनेट मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है। एसएसपी संधू ने सभी शहरवासियों को पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस वचनबद्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.