Move to Jagran APP

कांग्रेस भवन चौक के पास बुलेट पर आए हथियारबंद युवकों का एक्टिवा सवार पर जानलेवा हमला

सरेआम हमला करने के बाद हमलावर युवक बड़ी आसानी से मौके से फरार हो गए लेकिन ना तो इस संबंध में थाना क्षेत्र की पुलिस के पास कोई सूचना पहुंची और ना ही पीसीआर के पास।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 08:51 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 08:51 AM (IST)
कांग्रेस भवन चौक के पास बुलेट पर आए हथियारबंद युवकों का एक्टिवा सवार पर जानलेवा हमला
कांग्रेस भवन चौक के पास बुलेट पर आए हथियारबंद युवकों का एक्टिवा सवार पर जानलेवा हमला

जालंधर, जेएनएन। पुलिस कमिश्नरेट ऑफिस से महज चंद मीटर की दूरी पर चार-पांच बुलेट मोटरसाइकिल पर आए हथियारबंद युवकों ने कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए एक एक्टिवा सवार युवक पर हमला कर दिया। गनीमत रही कि इस हमले के दौरान एक्टिवा सवार जान बचाकर भागने में कामयाब हो गया। सरेआम हमला करने के बाद हमलावर युवक बड़ी आसानी से मौके से फरार हो गए, लेकिन ना तो इस संबंध में थाना क्षेत्र की पुलिस के पास कोई सूचना पहुंची और ना ही पीसीआर के पास।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोपहर में एक्टिवा सवार युवक मास्टर तारा सिंह नगर वाली रोड से कांग्रेस भवन चौक की तरफ आ रहा था। अचानक उसके पास पांच-छह बुलेट पर सवार 10-12 युवक आकर रुके। सभी युवकों के हाथों में तेजधार हथियार थे, जिन्हें वह हवा में लहरा कर ललकारे मार रहे थे कि आज वे उसको जान से मार देंगे। इस बीच एक्टिवा सवार युवक मौके पर ही अपनी एक्टिव छोड़ कर वहां से भाग कर पास ही स्थित एक एडवोकेट के चैंबर में जा पहुंचा। इसके बाद सभी बुलेट सवार मौके से चले गए। काफी समय तक एक्टिवा सड़क पर ही गिरी पड़ी रही। थोड़ी देर बाद बुलेट सवार युवक वापस लौटे, लेकिन तब तक युवक अपनी एक्टिवा लेकर मौके से भाग चुका था।

पुलिस ने कहा, हमारे पास कोई शिकायत नहीं पहुंची

थाना नई बारादरी के एसएचओ इंस्पेक्टर जीवन ने कहा कि थाने में इस संबंध में कोई शिकायत व सूचना नहीं आई है और ना ही इस संबंध में कोई कंट्रोल से मैसेज आया। वह अपने लेवल पर मामले की जांच करते हुए घटनास्थल के पास स्थित दुकानदारों से इस संबंध में बयान दर्ज कर मामले में बनती कार्रवाई करेंगे।

रतन नगर के तरसेम लाल के नाम पर रजिस्टर है एक्टिवा...

परिवहन विभाग की साइट के मुताबिक उक्त एक्टिवा (पीबी 08 ईएम 3963) गुलाब देवी रोड स्थित रतन नगर के रहने वाले तरसेम लाल के नाम पर रजिस्टर है, जो दो माह पहले की खरीदी गई थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.