अमृतसर, जेएनएन। Sonu Sood in Amritsar :  बालीवुड अभिनेता सोनू सूद बुधवार को कोरोना टीकाकरण अभियान के प्रचार की शुरुआत करने से पहले श्री हरमंदिर साहिब माथा टेकने पहुंचे। उन्होंने श्री हरिमंदिर साहिब में सुख शांति और देशवासियों के स्वास्थय के लिए वाहेगुरु के आगे अरदास की।

हरमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद सूद ने कहा कि टीकाकरण अभियान के प्रति लोगों को जागृत करने से पहले वह गुरु घर नतमस्तक होने के लिए आए हैं। लोगों को कोरोना के प्रति जागृत होते हुए सरकार की ओर से कोरोना के बचाव के लिए तय किए गए नियमों का पालन करना चाहिए। कोरोना से बचाव के लिए इंजेक्शन लगाना चाहिए और शारीरिक दूरी आदि के नियमों की सख्ती से पालना करनी चाहिए। तभी वह अपने आप और देश के अन्य लोगों का बचाव कर सकते हैं।

 

अपने हक के लिए आवाज उठा रहे किसानों की सुने सरकार

उन्होंने कहा कि किसान अपने हक के लिए के लिए आवाज उठा रहे हैं। सरकार को किसानों की आवाज सुननी चाहिए ताकि वह अपना आंदोलन समाप्त करें और अपने घरों में जा सके। भीड़भाड़ वाले थानों से लोगों को जाने से बचाव करना चाहिए। अपना बचाव करके अपने परिवार और समाज तथा देश का बचाव कर सकते हैं।

बता दें कि सोनू सूद भारत में टीकाकरण अभियान को प्रमोट कर रहे हैं। बुधवार को वर्ल्ड हेल्थ डे के मौके पर सोनू सूद अटारी बॉर्डर से फ्लैग ऑफ कर टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे। सोनू सूद ने कहा कि उन्हें  टीकाकरण अभियान के साथ जुड़ने पर गर्व है।

 

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021