Move to Jagran APP

भाजयुमो उपप्रधान हिस्की बोले, आप सरकार के राज में पंजाब के दुकानदार व व्यापारियों पर इंस्पेक्टरी राज हावी

पंजाब भाजपा युवा मोर्चा के उपप्रधान अशोक सरीन हिक्की (एडवोकेट) ने आप सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है। उन्होंने कहा कि सरकार व्यापारियों की समस्याओं को लेकर आंखें बंद करके बैठी है। फेस्टिवल सीजन में उन्हें जीएसटी के नोटिस भेजकर परेशान किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Pankaj DwivediPublished: Fri, 07 Oct 2022 03:46 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 03:46 PM (IST)
मुख्यमंत्री भगवंत मान को जी.एस.टी विभाग के खिलाफ लिखने वाले अशोक सरीन हिक्की। फाइल फोटो

जासं, जालंधर। आम आदमी पार्टी की सरकार में हर रोज कारोबारियों को मिल रहे जीएसटी विभाग के नोटिस उनके लिए कारोबार करना मुश्किल कर दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब इंस्पेक्टर राज खत्म करने का वादा किया था लेकिन आज पंजाब के कारोबारी इंस्पेक्टरी राज में काम करने को मजबूर किए जा रहे हैं। ये आरोप पंजाब भाजपा युवा मोर्चा के उपप्रधान अशोक सरीन हिक्की (एडवोकेट) ने लगाए। 

loksabha election banner

उन्होंने व्यापारियों के खिलाफ पंजाब सरकार के इस रवैये को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को पत्र लिखकर सरकार पर तीखा हमला बोला है। सरीन ने कहा कि शहर के दुकानदारो व व्यापारियों पर आप सरकार का इंस्पेक्टरी राज पुरी तरह से हावी है। रोजाना कारोबारियों को डराने धमकाने का काम किया जा रहा है। त्योहार के सीजन में बाजारों में ग्राहको से ज्यादा अफसरशाही घूम रही है। इसकी वजह से कारोबारियों मे खौफ का माहौल बन गया है।

विधायक खुलवा रहे 5-5 साल पुराने केस

सरीन ने बताया की विधायकों के इशारे पर अधिकारी पांच-पांच साल पुराने जीएसटी के नोटिस व्यापारियों को थमा उन पर दबाव बना रहे हैं। इस समय दुकानदारों को समझ नहीं आ रहा कि वे सरकारी दफ्तरों और वकीलों के चक्कर काटे या कारोबार करें। कारोबारियों की मुश्किलों पर भगवंत मान सरकार आंखें बंद करके बैठी है।

सरीन ने मुख्यमंत्री से पत्र के माध्यम से अपील करके कहा को तुरंत इक्साइज़ एवं टैक्सेशन विभाग के मंत्री हरपाल चीमा व जीएसटी विभाग को निर्देश जारी करे कि फेस्टिवल सीजन में कोई भी अधिकारी व्यापारियों को नोटिस न जारी करे। 

सरीन ने कहा अगर जल्द पंजाब सरकार व सीएम भगवंत मान ने व्यापारियों को जीएसटी विभाग की धक्केशाही से राहत न दिलाई तो जनता सड़कों पर उतरने को मजबूर हो जाएगी। हम जनता का सहयोग करके व्यापारियों के पक्ष मे आवाज बुलंद करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.