Move to Jagran APP

जलालाबाद में मिली हार के बाद अकाली दल के वजूद से वाकिफ हुई BJP : मनजीत सिंह जीके

जीके ने कहा कि जागो पार्टी के बैनर तले कोई भी राजनीतिक चुनाव नहीं लड़ा जा सकता। लिहाजा अगर कोई पार्टी से जुड़ा सदस्य चुनाव लड़ने का इच्छुक होगा तो उसे त्यागपत्र देना होगा।

By Vikas KumarEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 04:34 PM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 04:34 PM (IST)
जलालाबाद में मिली हार के बाद अकाली दल के वजूद से वाकिफ हुई BJP : मनजीत सिंह जीके
जलालाबाद में मिली हार के बाद अकाली दल के वजूद से वाकिफ हुई BJP : मनजीत सिंह जीके

जालंधर, जेएनएन। जग आसरा गुरु ओट (जागो) पार्टी के संयोजक व दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके ने कहा कि जलालाबाद में अकाली दल की हार के बाद भाजपा को भी शिरोमणि अकाली दल बादल के वजूद का अंदाजा हो गया है। यही कारण है कि गठबंधन का जोड़ कमजोर पड़ रहा है। वीरवार को शहर में पहुंचे मनजीत सिंह जीके ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि जागो पार्टी का मुख्य उद्देश्य गुरुद्वारों की सेवा करना, शिक्षण संस्थाओं व अस्पतालों में जरूरतमंदों की सहायता करना है।

loksabha election banner

जागो पार्टी के बैनर तले नहीं लड़ा जा सकता कोई भी राजनीतिक चुनाव

इस दौरान उन्होंने कहा कि 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव में करारी हार का सामना करने के बावजूद उन्होंने अपने दम पर इसी माह शिरोमणि सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव में 46 में से 35 सीटें हासिल की थी। उन्होंने कहा कि जागो पार्टी के बैनर तले कोई भी राजनीतिक चुनाव नहीं लड़ा जा सकता। लिहाजा अगर कोई पार्टी से जुड़ा सदस्य चुनाव लड़ने का इच्छुक होगा तो उसे त्यागपत्र देकर किसी भी पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ने की आजादी रहेगी।

करतारपुर कॉरिडोर खोलने के फैसले पर मोदी सरकार बधाई की पात्र

पुलवामा हमले के बावजूद करतारपुर कॉरिडोर खोलने के फैसले की सराहना करते हुए मनजीत सिंह जीके ने कहा कि इसके लिए मोदी सरकार भी बधाई की पात्र है। इस मौके पर उनके साथ भूपेंद्र सिंह खालसा, डॉ. सतबीर सिंह शान व अन्य मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.