Move to Jagran APP

Punjab Crime: अमृतसर में ट्रांसपोर्टर को घेरकर लूटे 2 लाख, पुलिस ने 20 दिन बाद 3 पर दर्ज किया केस

ट्रांसपोर्टर लहना सिंह 4 सितंबर की सुबह घर से रुपये लेकर निकले थे। रास्ते में एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात युवकों ने उन्हें रास्ते में घेर लिया। लुटेरों ने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर सारी राशि लूट ली।

By naveen rajputEdited By: Pankaj DwivediPublished: Sun, 25 Sep 2022 11:09 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 11:09 AM (IST)
Punjab Crime: अमृतसर में ट्रांसपोर्टर को घेरकर लूटे 2 लाख, पुलिस ने 20 दिन बाद 3 पर दर्ज किया केस
खैरांबाद निवासी लहना सिंह से कुछ दिन पहले लूट की वारदात हुई है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। धोल कलां -चौगावां रोडपर बाइक पर सवार तीन युवकों ने कुछ दिन पहले ट्रांसपोर्टर को घेरकर उससे 2.55 लाख रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित अपनी बाइक पर सवार हो कर फरार हो गए। पुलिस ने जांच के 20 दिन बाद खैरांबाद निवासी करण सिंह, मीरी-पीरी अकेडमी के पास रहने वाला डाक्टर उर्फ चीका और पहलवान को नामजद किया है।

loksabha election banner

एएसआइ हरजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। उन्होंने दावा किया है किया है कि तीनों को जल्द धर लिया जाएगा।

खैरांबाद निवासी लहना सिंह ने कंबो थाने की पुलिस को बताया कि वह पेशे से ट्रांसपोर्टर है। 4 सितंबर की सुबह उसने घर से दो लाख, 55 हजार रुपये लिए और अपनी बाइक पर सवार होकर धौल कलां-चौगावां रोड पर निकल पड़े। नहर पुल के पास स्थित हड्डा रोड़ी के पास जब वह पहुंचा तो एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात युवकों ने उन्हें रास्ते में घेर लिया। जब उन्होंने बचकर भागने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की धमकियां दीं। उनकी जेब से उक्त राशि लूट ली और अपनी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। घटना के बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को जानकारी दी और अपने स्तर पर भी आरोपितों का पता लगाने का प्रयास करते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.