Move to Jagran APP

जगजीत सिंह हत्याकांड में बड़ा खुलासा, गुरदासपुर में पत्नी ने ही करवाई थी हत्या, बचपन के साथी से हो गया था प्यार

पंजाब के गुरदासपुर स्थित गांव राणियांं में हुए जगजीत सिंह मर्डर केस में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जगजीत सिंह की हत्या उसकी ही पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई थी। मामले में उसकी पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 11:39 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 01:38 PM (IST)
जगजीत सिंह हत्याकांड में बड़ा खुलासा, गुरदासपुर में पत्नी ने ही करवाई थी हत्या, बचपन के साथी से हो गया था प्यार
पत्नी ने ही करवाई थी जगजीत सिंह की हत्या। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, गुरदासपुर। पंजाब के गुरदासपुर स्थित गांव रणियां के जगजीत सिंह हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है। जांच में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जगजीत सिंह की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई थी। जगजीत की हत्या 23 दिसंबर की रात को हुई थी। वह रात को खाना खाने के नीचे वाले कमरे में गया हुआ था। इसी दौरान उसका मर्डर हुआ। धारीवाल पुलिस ने जगजीत सिंह की पत्नी ममता और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में शामिल दो और आरोपितों की पहचान कर ली गई है। दोनों फरार हैं।

loksabha election banner

डीएसपी कुलविंदर सिंह विर्क व डीएसपी राजेश कक्कड़ ने संयुक्त रूप से पत्रकार वार्ता में बताया कि ममता का मायका अमृतसर के मजीठा रोड पर है, जबकि उसका प्रेमी गणोश झब्बाल रोड, अमृतसर का रहने वाला है। दोनों आठवीं कक्षा में अमृतसर के एक निजी स्कूल में साथ पढ़ते थे। दोनों की तीन साल पहले फिर फेसबुक पर दोस्ती हो गई। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इधर, पति जगजीत सिंह को ममता के चाल-चलन पर शक था। आरोप है कि वह उसे मारता पीटता था। ममता ने गणोश को अपनी आपबीती बताई तो प्यार में पागल गणेेेश ने अपने दोस्तों के साथ जगजीत की हत्या की साजिश रजी। इसमें ममता उसका साथ दे रही थी।

ममता ने वाट्सएप पर मैसेज कर बुलाया था हमलावरों को

23 दिसंबर की रात को जैसे ही जगजीत सिंह खाना खाने के बाद अपने घर के नीचे हाल में गया तो इस बात की सूचना ममता ने अपने आशिक गणोश को वाट्सएप पर दी। इसके बाद गणोश अपने दोस्त अमृतसर के इंदिरा कालोनी के बाबी और शेर सिंह के साथ जगजीत के घर पहुंच गया। जगजीत को देखते ही तीनों ने उस पर तेजधार हथियारों से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

फोन काल डिटेल से खुला हत्या का राज

हत्या के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने जगजीत सिंह के पूरे परिवार के लोगों की फोन काल डिटेल निकलवाई। उसकी पत्नी की काल डिटेल भी निकलवाई। इसी से खुलासा हुआ कि हत्या से कुछ देर पहले ममता किसी से लगातार वाट्सएप पर मैसेज कर रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.