Move to Jagran APP

शहर में खुलीं बैंकों की शाखाएं, जिनके पास एटीएम कार्ड नहीं वे निकाल सकते हैं कैश

बैंक स्टाफ सदस्यों ने मुंह पर मास्क बांधा हुआ है और हाथों को बार-बार सैनिटाइज कर रहे हैं। लोगों से भी बैंक में प्रवेश करने से पहले हाथों को साफ करने के लिए कहा जा रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 12:36 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 12:36 PM (IST)
शहर में खुलीं बैंकों की शाखाएं, जिनके पास एटीएम कार्ड नहीं वे निकाल सकते हैं कैश
शहर में खुलीं बैंकों की शाखाएं, जिनके पास एटीएम कार्ड नहीं वे निकाल सकते हैं कैश

जालंधर, जेएनएन। जिला प्रशासन की ओर से जारी हिदायत के अनुसार मंगलवार को जिले की सभी बैंक शाखाएं खुली रहीं। इसके बाद जरूरतमंद लोग बैंक से कैश निकलवाने के लिए लोग पहुंचने शुरू हो गए हैं। हालांकि इस दौरान पूरी सतर्कता बरती जा रही है। बैंक प्रबंधन एक-एक करके लोगों को बैंक के अंदर प्रवेश करवा रहे थे। बैंक के स्टाफ सदस्यों ने मुंह पर मास्क  और हाथों में ग्लव्स पहने हुए थे। बैंक शाखा में लोगों की भीड़ ना के बराबर ही थी। बैंक का स्टाफ भी काफी कम था एसबीआई पटेल चौक ब्रांच में लोग एक-एक करके कैश निकलवा रहे थे।

loksabha election banner

जिनके पास एटीएम नहीं, उन्हें ही दिया जा रहा कैश

बैंक मैनेजर पवन बस्सी ने कहा है कि जिन लोगों के पास एटीएम कार्ड नहीं है, उन्हें ही कैश दिया जा रहा है। इसके अलावा लोगों से संपर्क के दौरान बैंक के अंदर हर तरह की सावधानी बरती जा रही है। बैंक स्टाफ सदस्यों ने मुंह पर मास्क बांधा हुआ है और हाथों को बार-बार सैनिटाइज कर रहे हैं। लोगों से भी बैंक में प्रवेश करने से पहले हाथों को साफ करने के लिए कहा जा रहा है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.