Move to Jagran APP

यूथ कांग्रेस नेता पर हमला, समर्थकों ने पुलिस पर लगाया धक्केशाही का आरोप

यूथ कांग्रेस वेस्ट के उपप्रधान हरमीत ¨सह मान पर हमला होने के बाद भड़के यूथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिला प्रधान अंगद दत्ता के नेतृत्व में तेज मोहन नगर में धरना लगा दिया।

By Edited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 07:15 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 09:35 AM (IST)
यूथ कांग्रेस नेता पर हमला, समर्थकों ने पुलिस पर लगाया धक्केशाही का आरोप
यूथ कांग्रेस नेता पर हमला, समर्थकों ने पुलिस पर लगाया धक्केशाही का आरोप

जालंधर, जेएनएन। यूथ कांग्रेस वेस्ट के उपप्रधान हरमीत सिंह मान पर हमला होने के बाद भड़के यूथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिला प्रधान अंगद दत्ता के नेतृत्व में तेज मोहन नगर में धरना लगा दिया। बाद में थाने के बाहर भी धरना लगाया और पंजाब पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

loksabha election banner

यूथ कांग्रेसी प्रधान अंगद दत्ता ने बताया कि तेजमोहन नगर में रहने वाले हरमीत सिंह मान रविवार रात को अपने घर के बाहर सैर कर रहे थे। इस दौरान वहां पर रहने वाले एक शिवसेना नेता का बेटा किसी के साथ गाली गलौज कर रहा था। उन्होंने उसे मना किया उक्त युवकों ने अपने साथी बुला लिए और हरमीत सिंह के घर जाकर उस पर हमला कर दिया और रिवाल्वर तान दी। उन्होंने बताया कि रात को थाना डिवीजन नंबर पांच में हरमीत सिंह के साथ जाकर शिकायत दर्ज करवा दी गई। सोमवार को एसीपी बरजिंदर सिंह ने फोन कर उनको बुलाया और बयान देने के लिए कहा।

आरोप है कि देर शाम को थाना पांच के प्रभारी रविंदर और उनकी टीम हरमीत सिंह के घर पर पहुंच गई और उसकी माता से बदसलूकी की। यह पता चलते ही वो मौके पर पहुंचे तो थाना प्रभारी वहीं पर था। भड़के कांग्रेसी नेताओं ने जमकर हंगामा किया और धरना लगा दिया। सूचना मिलने पर एसीपी बरजिंदर सिंह मौके पर पहुंचे और सभी को कार्रवाई करने का आश्वासन देकर शांत किया।

यूथ कांग्रेस नेता पर मारपीट का लगाया आरोप

दूसरी तरफ उजाला नगर में रहने वाले शंभू नाम के युवक ने बताया कि रात को हरमीत नाम युवक आया और उससे माचिस मांगने लगा। उसने मना किया तो उक्त युवक ने उस पर हमला कर दिया। उसे बचाने आए साथियों को पर भी हरमीत और उसके साथियों ने उनको भी बुरी तरह से पीटा। एसीपी बरजिंदर सिंह ने बताया कि एसएचओ ने किसी के साथ कोई बदसलूकी नहीं की। हरमीत के बयान हो गए हैं और दूसरी पार्टी के बयान दर्ज कर जांच की जाएगी। जांच के बाद ही बनती कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.