Move to Jagran APP

पंजाब में आप को फिर लगा झटका, एक अौर नेता ने थामा शिअद का दामन

पंजाब में आम आदमी पार्टी को एक और झटका लगा है। पिछले विधानसभा चुनाव मेें अाप के उम्‍मीदवार रहे हंसराज राणा ने शिरोमणि अकाली दल का दामन थाम लिया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 12:39 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 12:39 PM (IST)
पंजाब में आप को फिर लगा झटका, एक अौर नेता ने थामा शिअद का दामन
पंजाब में आप को फिर लगा झटका, एक अौर नेता ने थामा शिअद का दामन

जेएनएन, जालंधर। आम आदमी पार्टी को पंजाब में एक और झटका लगा है। शाहकोट विधानसभा सीट के उपचुनाव से पहले पार्टी के एक और नेता ने उसे अलविदा कह दिया। आदमपुर से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हंस राज राणा ने भी शिरोमणि अकाली दल का दामन थाम लिया। शिअद के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने यहां एक समारोह में राणा को पार्टी में शामिल कराया।

loksabha election banner

इस मौके पर राणा के साथी सुखिवंदर फौजी, नरेश कुमार, नवीन कुमार भी शिअद में शामिल हुए। एक दिन पहले ही आप के यूथ नेता व कैंट हलके से विस चुनाव में पार्टी उम्मीदवार रहे एचएस वालिया तथा नकोदर से आप के प्रवक्ता सीडी कंबोज ने भी पार्टी छोड़कर शिअद का दामन थामा था। इससे पहले शाहकोट से विस चुनाव लड़ चुके अमर सिंह थिंद भी पार्टी छोड़ चुके हैं। हंसराज राणा ने कहा कि आप की गलत नीतियों तथा शिअद की पंजाब हितैषी विचारधारा के चलते ही आप को छोड़कर शिअद का दामन थामा गया है।

यह भी पढ़ें: भगत सिंह को शहीद का दर्जा देने से पंजाब की कांग्रेस सरकार का इन्कार, दिया नियम का

इस दौरान सुखबीर बादल ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल की लोक हितैषी नीतियों के चलते ही लोग सत्ताधारी कांग्रेसी की बजाय तेजी के साथ अकाली दल के साथ जुड़ रहे है। नेता विपक्ष व आप विधायक सुखपाल खैहरा को लेकर उन्होंने कहा कि खैहरा को कोई भी पार्टी नहीं लेगी। उन्होंने कहा कि सुखपाल खैहरा स्वयं भ्रष्ट नेता हैं। सुखबीर ने आप के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमले किए।  उन्होंने कहा कि आप ने विधानसभा चुनाव के दौरान करोड़ों रुपये में टिकटें बेची थीं। यही कारण है कि आप के पास कोई भी अच्छा चेहरा नहीं रहा।

यह भी पढ़ें: श्‍वेत मलिक ने कहा, गैर भाजपा राज्‍य सरकारों की वजह से सस्‍ता नहीं हो रहा पेट्रोल-डीजल

-------

राणा का बसपा से शिअद का सफर

आप की टिकट पर आदमुपर हलके में विधानसभा चुनाव लड़े हंसराज राणा ने 27000 के करीब वोटें हासिल की थी। वहीं, पार्षद रह चुके हंस राज राणा जालंधर नार्थ हलके से बसपा की टिकट से चुनाव लड़ चुके हैं। बसपा से आप व शिअद तक के सफर को लेकर राणा बताते हैं कि पंजाब के हितों की रक्षा करने वाली पार्टी शिरोमणि अकाली दल ही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.