Move to Jagran APP

नाटक पेश कर संस्कृति से जुड़ने का संदेश दिया

संस्कृति केएमवी का मंगलवार को 17वां सालाना सम्मान समारोह हुआ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 10:21 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 10:21 PM (IST)
नाटक पेश कर संस्कृति से जुड़ने का संदेश दिया

जागरण संवाददाता, जालंधर : संस्कृति केएमवी का मंगलवार को 17वां सालाना सम्मान समारोह हुआ। इसमें छात्राओं की ओर से लघु नाटिका के जरिये बदलते फैशन की वजह से युवाओं में हो रही संस्कारों की कमी को दिखाया। छात्रों ने यह भी बताया कि किस प्रकार टशन के लिए बाइक पर हेलमेट नहीं पहनते फिर चाहे हादसे में चोटिल क्यों न हो जाएं। बदलते दौर के साथ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल उतना ही करने की सलाह दी, जितना जरूरी है। क्योंकि जरूरत से ज्यादा कोई भी आदत हानिकारक साबित होती है। समारोह में 176 मेधावी बच्चों को सम्मानित किया गया। इनमें 10वीं और 12वीं में 90 फीसद अंक हासिल करने वाले 30 बच्चे शामिल थे। 12वीं के समर्थ आनंद, दानिश जैन, इशा वर्मा, योगेश पॉल बंगा को सम्मानित किया गया। आरव मेहता और ईशा चौधरी को विशेष पुरस्कार के साथ सम्मानित किया गया।

loksabha election banner

समारोह का आगाज आर्य शिक्षा मंडल के प्रधान चंद्र मोहन शर्मा, नीरजा चंद्रमोहन,  संस्कृति केएमवी स्कूल मैनेजमेंट कमेटी की प्रो. अतिमा शर्मा, ध्रुव मित्तल, डॉ. नरेश धीमान ने दीप जलाकर किया। बच्चों की तरफ से राजस्थानी और लोक नृत्य भांगड़ा की प्रस्तुति दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.