अमृतसर, जेएनएन। शहर में चल रहे देह व्यापार के अड्डे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। मौके से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें दो लड़कियां हैं। यह कार्रवाई थाना वेरका की पुलिस ने की है। देह व्यापार का धंधा एक घर में चल रहा था। अड्डे का संचालक मौके से भागने में कामयाब हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि पत्ती भाड़ा वेरका का रहने वाला प्रगट सिंह अपने घर में ही देह व्यापार का धंधा चला रहा है। इसी के आधार पर जब उसके घर में रेड की तो दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। पकड़े गए युवकों की पहचान अर्शदीप सिंह उर्फ सन्नी निवासी नजदीक अनोखे दी चक्की पत्ती बग्गे वाली वेरका, गुरसेवक सिंह उर्फ सेवक निवासी नजदीक गुरुद्वारा बाबा जीवन सिंह पत्ती भाड़ा वेरका अमृतसर के रूप में हुई है। उनके साथ दो लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस टीम की छापामारी के बाद मौके से हो गया फरार, तलाश जारी

इंस्पेक्टर कश्मीर कौर ने कहा कि आरोपितों के कब्जे से आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। फरार आरोपित प्रगट सिंह निवासी पत्ती भाड़ा वेरका की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी महानगर में देह व्यापार के मामले सामने आ चुके हैं। समय समय पर पुलिस की कार्रवाई के बावजूद फरार आरोपित ने सबक नहीं लिया और उसका भंडाफोड़ हो गया।

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021