जागरण संवाददाता, जालंधर। अमित सरीन जिले के नए एडीसी जनरल होंगे। इससे पूर्व में एसबीएस नगर में वह बतौर एडीसी अर्बन डेवलपमेंट सेवाएं दे रहे थे। सोमवार को पंजाब सरकार द्वारा जारी तबादलों की सूची के मुताबिक जालंधर में अमित सरीन अब जिले में एडीसी जनरल सेवाएं देंगे। इस पद पर अमरजीत सिंह बैंस के तबादले के बाद राजीव गुप्ता को तैनात किया गया था। लेकिन उन्होंने पद ग्रहण नहीं किया था। लिहाजा एडीसी डेवलपमेंट वरिंदर पाल बाजवा एडीसी जनरल पद की अतिरिक्त सेवाएं दे रहे थे। नई नियुक्ति के बाद अब अमित सरीन के रूप में जिले को एडीसी जनरल मिल गया है। इसी तरह गुरप्रीत कौर सपरा को सेक्टर फाइनेंस के साथ एडीसी जालंधर डिवीजन के पद पर तैनात किया गया है। इससे पूर्व इस पद पर किसी की भी तैनाती नहीं नहीं थी।

मीनाक्षी पंजाब फार्मेसी आफिसर्स एसोसिएशन की फिर बनीं प्रधान

जागरण संवाददाता, जालंधर: पंजाब स्टेट फार्मेसी आफिसर्ज एसोसिएशन जालंधर इकाई की चुनावी बैठक रविवार को सिविल अस्पताल में हुई। बैठक में चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हुए। इस दौरान मीनाक्षी धीर एसोसिएशन की जालंधर इकाई की तीसरी बार प्रधान बनीं। बैठक में संगरूर से अमित गर्ग और अमृतसर से आए अशोक कुमार ने बतौर चुनाव निगरान की भूमिका अदा की। चुनावी बैठक में निवर्तमान कार्यकाल का लेखा-जोखा पेश किया गया। इसके बाद चुनावी प्रक्रिया शुरू की गई और सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का गठन करने के फैसले पर मुहर लगाई गई।

यह भी पढ़ेंः- Saria Price In Punjab: पंजाब में सरिया के दाम में 3000 रुपये प्रति टन की और गिरावट, सीमेंट भी सस्ता

मीनाक्षी धीर को प्रधान, शरणजीत कुमार को सचिव, चंद्रकांत शर्मा को वित्त सचिव ,मनजीत सिंह को ऑडिटर, रितु जुल्का को मुख्य सलाहकार, धीरज धुरिया को उपप्रधान, सुरिंदर सिंह को संयुक्त सचिव, सतीश कुमार को वरिष्ठ उपप्रधान, मानव गर्ग को संगठन सचिव व परमजीत सिंह को सर्वसम्मति से प्रेस सचिव निर्वाचित घोषित किया गया। तीसरी बार प्रधान बनने के बाद मीनाक्षी धीर ने सबका आभार जताया।

Edited By: Vinay Kumar