Move to Jagran APP

'कलंक' के प्रमोशन के लिए LPU पहुंचे आलिया और वरुण, स्टूडेंट्स के साथ किया डांस

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में हिंदी फिल्म कलंक की प्रमोशन करने के लिए बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और वरुण धवन पहुंचे।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 10:10 AM (IST)
'कलंक' के प्रमोशन के लिए LPU पहुंचे आलिया और वरुण, स्टूडेंट्स के साथ किया डांस

जेएनएन, जालंधर। लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में हिंदी फिल्म ‘कलंक’ की प्रमोशन करने के लिए वरुण धवन व आलिया भट्ट पहुंचे। दोनों का स्वागत ढोल की थाप से किया गया। दोनों ने इस दौरान जमकर भंगड़ा भी डाला। इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस में इस दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि माधुरी दीक्षित मैम के साथ एक गीत पर क्लासिकल नृत्य करना था। ये मेरे लिए एक बेहतर अवसर था। नृत्य करते समय न ही मैं तनाव में थी, न ही नर्वस। मैंने नृत्य को खूब इंज्वाय किया।

loksabha election banner

एलपीयू में अपनी फिल्म 'कलंक' की प्रमोशन के लिए स्टारकास्ट वरुण धवन व आलिया भट्ट ने विद्यार्थियों के साथ गीतों पर खूब अठखेलियां की।

आलिया ने सह कलाकार वरुण के बारे में बात करते हुए कहा कि वरुण की खासियत है कि शूटिंग सेट पर किसी को मायूस नहीं रहने देते। हमेशा अपनी बातों से हंसाते रहते हैं। काम के प्रति काफी डेडीकेट हैं। उनकी यही बात दूसरों को प्रोत्साहित करती है। एक सवाल कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक बन चुकी है। लोक सभा चुनाव को लेकर आयोग ने रोक लगा दी है। इस पर आलिया ने कहा कि एक आर्टिस्ट के तौर पर स्टारकास्ट ने काम किया होता है। जब ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म रिलीज होनी थी तो उस समय भी रिलीज होने पर दिक्कत आई थी।

एलपीयू में बालीवुड स्टार आलिया भट्ट व वरुण धवन की परफारमेंस पर हूटिंग करती छात्राएं।

वरुण धवन ने बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया अपना बेहतर काम दिखा रही हैं। अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि हर फिल्म में किरदार को एक चैलेंज के रूप में देखता हूं। पंजाब में आकर नए शब्द सीखने को मिले। पंजाब से काफी प्यार है। फिल्म के बारे में बताते हुए वरुण ने कहा कि फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस दौरान लवली ग्रुप के चेयरमैन रमेश मित्तल, वाइस चेयरमैन नरेश मित्तल, चांसलर अशोक मित्तल, प्रो चांसलर रश्मि मित्तल व डायरेक्टर अमन मित्तल भी मौजूद रहे।

कलंक' फ‍िल्म की प्रमोशन के लिए लवली यूनिवर्सिटी पहुंचे आलिया भट्ट और वरुण धवन डांस करते हुए।

'कलंक' फ‍िल्म की प्रमोशन के लिए लवली यूनिवर्सिटी पहुंचे आलिया भट्ट और वरुण धवन।

एलपीयू के विद्यार्थियों का जीता दिल

अपनी फिल्म 'कलंक' के गीतों पर एलपीयू के मंच पर थिरकते बालीवुड स्टार आलिया भट्ट व वरुण धवन।

प्रेस कांफ्रेंस के बाद वरुण धवन व आलिया भट्ट स्टेज पर पहुंचे। विद्यार्थियों का मनोरंजन करने के लिए फिल्म के गीतों पर डांस किया। इस दौरान विद्यार्थी दोनों को अपने मोबाइल में कैद रहे थे। वरुण व आलिया ने ‘कलंक नहीं इश्क है काजल पिया’ पर नृत्य की प्रस्तुति देकर विद्यार्थियों का दिल जीत लिया। इसी के साथ आलिया ने फिल्म के गीत ‘घर मोरे परदेसिया’ पर क्लासिकल नृत्य पेश किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.