जालंधर, जेएनएन। सोमवार को झमाझम बारिश होने के बाद मंगलवार की सुबह आसमान साफ हो गया। सुबह-सवेरे धूप निकलने से लोगों ने राहत की सांस ली। हालांकि शीतलहर की वजह से ठिठुरन बरकरार है। धूप निकलने से लोग घरों से बाहर निकले। छतों धूप सेकने के लिए अच्छी खासी भीड़ रही। मौसम विभाग के अनुसार अगामी दिनों में मौसम साफ रहेगा। रात को ओस और धुंध पड़ने के आसार हैं।

मकर सक्रांति पर आसमान में उड़ी पतंगें

जालंधरः लोहड़ी के बाद मंगलवार को मकर संक्रांति पर धूप निकलने के बाद छतों पर जुटकर युवा जमकर पतंगबाजी का आनंद उठा रहे हैं।

लोहड़ी के बाद मौसम साफ होने पर सुबह से ही आसमान पतंगों के रंग से खिल उठा। पतंगबाजी के शौकीन घरों की छतों पर जुट गए हैं। पतंगबाजों के बीच पेंच लड़ाने की होड़ लगी हुई है। छतों से बो-काटा की आवाज अक्सर सुनाई दे जाती है।

हावड़ा अमृतसर मेल चार घंटे लेट

धुंध की वजह से पंजाब रूट की ट्रेनों की लेटलतीफी जारी है। चंडीगढ़-अमृतसर इंटरसिटी (गाड़ी संख्या-12411) करीब 40 मिनट, हावड़ा-अमृतसर मेल (गाड़ी संख्या-13005) सवा 4 घंटे, हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या-13049) करीब 3:30 घंटे, कटिहार एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या-15707) करीब पौने 3 घंटे और कामाख्या एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या-15655) अपने निर्धारित समय से पौने 4 घंटे देरी से चल रही है।

 

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!