Move to Jagran APP

आदमपुर सागर हत्याकांड : पुलिस के हाथ लगा अहम सबूत, कई जगहों पर छापेमारी

आदमपुर में बीते दिनों सागर नाम के युवक की हत्या मामले में पुलिस के हाथ अहम सबूत लगा है। मामले का चौथा आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। फुटेज में आरोपित की तस्वीर धुंधली है जिसकी पहचान करने में पुलिस जुट गई है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 09:52 AM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 09:52 AM (IST)
आदमपुर सागर हत्याकांड : पुलिस के हाथ लगा अहम सबूत,  कई जगहों पर छापेमारी
पुलिस की तीन टीमें अलग अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर रही हैं।

जालंधर, जेएनएन। आदमपुर के चड्ढा काम्प्लेक्स में स्थित डिजायर लुक सैलून के अंदर बैठ बाल कटवा रहे जालंधर रेरू पिंड में रहने वाले युवक सागर (22) के सिर पर गोली मार कर हत्या कर दिए जाने के मामले नामजद आरोपितों सिमर, सीपा और तन्ना का एक और साथी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। सिमर, सीपा और तन्ना के अलावा तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज था जिनकी कोई शक्ल सामने नहीं थी लेकिन अब चौथे व्यक्ति के सीसीटीवी फुटेज सामने आने से पुलिस उसकी पहचान करवाने में जुट गई है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि फुटेज में शक्ल साफ नहीं है, लेकिन उसकी पहचान के लिए सागर के जानकारों की मदद ली जा रही है। जल्द ही उसकी भी पहचान करवा कर उसे नामजद किया जाएगा। इससे पहले आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी संदीप गर्ग ने तीन टीमें बना दी थी और तीनों पुलिस टीमें अलग अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर रही हैं।

कई जगहों पर छापेमारी, पुलिस के हाथ खाली

पुलिस ने हत्यारोपियों के कई पते ठिका पर छापेमारी की लेकिन अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं हुई है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस हत्याकांड की तैयारी उसी समय हो गई थी जब एक साल पहले हरिपुर में हुए झगड़े की वायरल वीडियो के समय ही रख दी गई थी। जानकारी के मुताबिक उस लड़ाई में एक तरफ सागर था। उसने कुछ युवकों के साथ एक सैलून के अंदर ही मारपीट की थी। उसके बाद भी एक झगड़ा हुआ था और दोनों की वीडियो वायरल हुई थी। बीते बुधवार को हुए इस हत्याकांड के मामले में नामजद हुए सिमर, सीपा और तन्ना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने वीरवार भी रात भर छापेमारी की। हत्यारोपी सिमर हरीपुर का रहने वाला ही बताया गया था और बाकी साथियों के पते पर भी पुलिस पहुंच चुकी है। वहीं शुक्रवार तड़के भी भोगपुर पुलिस हत्यारोपियों के घर पर छापेमारी की लेकिन सभी घरों से फरार ही मिले। इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को राउंडअप भी किया और उनसे पूछताछ की। एसएसपी डा. संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगी।

यह है पूरा मामला

आदमपुर में चड्ढा काम्प्लेक्स में स्थित डिजायर लुक सैलून के अंदर बैठ बाल कटवा रहे जालंधर रेरू पिंड में रहने वाले युवक सागर (22) की नकाबपोश हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। वहीं उसे साथ बैठे उसके साथी हरीपुर निवासी सुनील को भी गोली लग गई जिससे वो घायल हो गया था। हत्या करने के बाद पल्सर मोटरसाइकिल पर आए तीनों हमलावर फरार हो गए। भाग रहे हमलावरों की पिस्तौल सैलून के बाहर ही गिर गई। हमलावरों के जाने के बाद लोगों ने घायल को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। सूचना मिलते ही एसीपी आदमपुर हरसिमरत सिंह मान और थाना आदमपुर के प्रभारी राजीव कुमार मौके पर पहुंचे और जांच शुरु कर दी। घायल सुनील के बयानों पर पुलिस ने हरीपुर निवासी सिमर, सीपा और तन्ना सहित तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था।

सुनील ने बयानों में कहा था कि उस मामले में सिमर, सीपा और तन्ना नाम के युवक उनसे रंजिश रखते थे। उन लोगों ने उसे मारने की धमकी भी दी हुई थी। बुधवार को वो अपने साथी सागर के साथ कटिंग करवाने के लिए आदमपुर में गए थे। वहां पर सिमर, सीपा और तन्ना आ गए। उनके कुछ साथी भी बाहर थे जिनको वह देख नहीं पाया। उक्त युवकों ने आते ही सागर और उस पर गोलियां चलानी शुरु कर दी। दोनों को मरा समझ कर वे लोग फरार हो गए। उनके जाने के बाद पता चला कि सागर के सिर पर गोली लगने से उसकी मौत हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.