Move to Jagran APP

7 वर्षीय बच्ची को अगवा करने की कोशिश, धार्मिक स्थल के बाथरूम में किया बंद

मेन बाजार स्थित एक धार्मिक स्थल के पास खेल रही 7 वर्षीय बच्ची को एक नकाबपोश युवक ने अगवा करने का प्रयास किया।

By Edited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 01:33 AM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 10:24 AM (IST)
7 वर्षीय बच्ची को अगवा करने की कोशिश, धार्मिक स्थल के बाथरूम में किया बंद
7 वर्षीय बच्ची को अगवा करने की कोशिश, धार्मिक स्थल के बाथरूम में किया बंद

संवाद सहयोगी, करतारपुर : मेन बाजार स्थित एक धार्मिक स्थल के पास खेल रही 7 वर्षीय बच्ची को एक नकाबपोश युवक ने अगवा करने का प्रयास किया। नकाबपोश ने बच्ची को उठाकर धार्मिक स्थल के बाथरूम में बंद कर दिया। इस दौरान वह कुछ देर के लिए बाहर गया तो बच्ची बहादुरी दिखाते हुए वहां से बच निकली। घटना के वक्त नकाबपोश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

लौहारां मोहल्ला निवासी ललित छाबड़ा ने पुलिस को बताया कि वीरवार बाद दोपहर 3 बजे उनकी बेटी मोहल्ले में खेल रही थी। इसी दौरान एक नकाबपोश उसके पास आया और उसे खेलने की बात कहकर पास स्थित मंदिर में ले गया। उसने उसे मंदिर के बाथरूम में बंद कर उसके मुंह व बाजू कपड़े से बांध दिए। इसके बाद वह बाहर देखने गया कि रास्ता साफ है या नहीं। इसी दौरान बच्ची ने हिम्मत दिखाते हुए दरवाजा खोल लिया और वहां से भाग निकली। बच्ची को इस हालत में देख आसपास लोग जमा होने लगे तो आरोपित वहां से फरार हो गया। सहमी बच्ची ने घर पहुंचकर सारी बात अभिभावकों को बताई। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजीव कुमार, सब इंस्पेक्टर रघुवीर सिंह टीम समेत घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस मेन बाजार स्थित दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद नकाबपोश की वीडियो बरामद कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ नकाबपोश ने हुड वाली जैकेट, जीन्स और स्पो‌र्ट्स शू डाल रखे थे। डीएसपी दिग्विजय कपिल ने कहा कि नकाबपोश की वीडियो हासिल कर ली गई है। सारे शहर की नाकाबंदी करवा दी गई है। मामला गंभीर है। दोषी को पकड़ने में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी।

तीन दिन में दूसरी वारदात, इलाके में दहशत

इसी मोहल्ले में दो दिन पहले भी एक नकाबपोश छाबड़ा परिवार के एक घर में घुसकर एक बच्ची को उठाकर ले जाने लगा था। इस बीच बच्ची की मां पहुंची तो नकाबपोश बच्ची को छोड़ भाग गया। हालांकि परिवार ने पुलिस को सूचित नहीं किया था। तीन दिन में दूसरी घटना के कारण इलाके में दहशत का माहौल है। बच्ची के पिता ललित छाबड़ा के साथ नाथी सनोत्तरा, अशोक बिट्टू, विशाल आनंद, राजिंदर कालिया, श्रीकृष्ण वासिल, संजीव भल्ला, मुकेश छाबड़ा, जगजीत पप्पी डीएसपी दिग्विजय कपिल से मिले। इलाके में गश्त बढ़ाने की मांग की। साथ ही नकाबपोश की वीडियो भी डीएसपी को सौंपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.